सलमान की फैन चिल्लाती रह गई और वो इग्नोर करके निकल गए, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड के सल्लू मियां यानी सलमान खान अक्सर अपने फैंस का बहुत ध्यान रखते हैं और कभी भी उनका दिल नहीं तोड़ते हैं. सलमान की शानदार एक्टिंग के करोड़ो फैंस हैं. सलमान अपने फैंस से इसलिए भी जुड़े रहते है क्योकि वो किसी का भी दिल नहीं तोड़ते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद तो ये साबित हो रहा है कि सलमान भी अपने फैंस का दिल तोड़ देते है.

इस वीडियो में आप देख सकते है सलमान किसी इवेंट से बाहर आते समय अपनी कार में बैठ रहे है. पीछे से एक आवाज आ रही है जिसमे सलमान की एक फैन उनके साथ फोटो खिचवाने के लिए बहुत रिक्वेस्ट कर रही है. जी हाँ... आप सुन सकते है एक लड़की की आवाज तो 'वन पिच्चर' 'सर प्लीज वन फोटो' कहती हुई नजर आ रही है. सलमान की ये फैन उनसे लगातार एक फोटो के लिए रिक्वेस्ट कर रही है लेकिन सलमान ने अपनी फैन की एक ना सुनी और वो गाड़ी में बैठकर निकल पड़े.

सलमान का ये रुड व्यव्हार पहली बार सामने आया है. सोशल मीडिया पर सलमान का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. बता दे जल्द ही सलमान की फिल्म रेस-3 रिलीज़ होने वाली है. 15 जून को ईद के मौके पर उनकी ये फिल्म रिलीज़ होने को तैयार है.

कांस फेस्टिवल में दीपिका ने पहनी ऐसी ड्रेस की लोगों ने कहा डायनासोर और छिपकली

करीब दो महीने बाद इरफान खान ने प्रशंसकों को दी खुशखबरी

फेमिना मैगजीन के लिए हॉट हुई यामी गौतम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -