बिग बॉस 13 को सलमान खान संग होस्ट करेंगी यह अदाकारा!
बिग बॉस 13 को सलमान खान संग होस्ट करेंगी यह अदाकारा!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि जल्द ही सलमान खान का विवादित टीवी रियल्टी शो 'बिग बॉस 13' शुरू होने वाला है और इस शो के लिए सभी बेहद उत्सुक हैं और सभी जल्द से जल्द इस शो को देखना चाहते हैं. आप सभी को बता दें कि इस टीवी शो की तैयारियां शुरू भी हो गई हैं और सलमान खान के इस टीवी रियल्टी शो में इस बार कई बदलाव होने है. जी हाँ, बीते दिनों खबरें आईं थीं कि इस टीवी शो में इस बार कॉमनर्स का कॉन्सेप्ट खत्म किया जाएगा और मेकर्स ने बीते सीजन की लो-टीआरपी को देखते हुए ये फैसला लिया है.

वहीं एक बार फिर से इस टीवी शो से जुड़ी एक और खास जानकारी हाथ लगी है. जी हाँ, खबरें हैं कि इस बार अकेले सलमान खान इस टीवी शो को होस्ट करते नहीं दिखेंगे, जी हाँ, इस बार सलमान खान इस टीवी शो में बड़ा बदलाव करने की तैयारी में है. मिली जानकारी के मुताबिक़, 'सलमान को महसूस हुआ कि इस टीवी शो में नयापन लाने के लिए बदलाव की जरुरत है और मेकर्स को एक साथ में फीमेल को-होस्ट रखनी चाहिए.

वहीं संभव है कि सलमान खान थोड़ा पीछे हटें और फीमेल को-होस्ट को ज्यादा एक्सपोजर देने की कोशिश करें, ताकि वो शो में नयापन ला सकें. वैसे अब तक कुछ तय नहीं है लेकिन इस बारे में चर्चाएं हो रहीं हैं. वहीं अगर सलमान खान 'बिग बॉस 13' में फीमेल को-होस्ट की बात कर रहे हैं तो हमें लगता है कि भला इसके लिए कटरीना कैफ से अच्छा और कौन होगा, तो अगर कटरीना भाईजान के साथ आती हैं तो देखना काफी दिलचस्प होगा..

रेड साड़ी, रेड लिपस्टिक में कोहराम मचाती नजर आईं निया शर्मा

'कुंडली भाग्य' में आखिकर क्या किया प्रीता ने लूथरा हाउस पहुंचकर ?

प्रेग्नेंसी के स्टेज पर जेनिफर विंगेट ने ले लिया था करण सिंह ग्रोवर से तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -