गुत्थी ने मनाया सलमान के साथ हनीमून, वीडियो देख हस्ते हस्ते हो जाएंगे लोटपोट
गुत्थी ने मनाया सलमान के साथ हनीमून, वीडियो देख हस्ते हस्ते हो जाएंगे लोटपोट
Share:

 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' अब नए रूप और नए चैनल पर 'कपिल शर्मा शो' बन चुका है, परन्तु इसके करेक्टर 'गुत्थी' (Sunil grover) को भुलाना आसान नहीं है. आज भी लोगों के जहन में यह जिंदा है. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह गुत्थी बनकर मेकअप करवा रहे थे. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए यह भी बताया था कि उन्हें बिग बॉस ने बुलाया है. दरअसल, गुत्थी बिग बॉस में धमाल मचाती दिखेंगी. 

 

'गुत्थी' को लेकर चैनल की तरफ से दो वीडियो शेयर किए हैं. पहले वीडियो में दिखाया गया कि सलमान खान और गुत्थी का हनीमून मनाया जा रहा. बेहद फनी अंदाज में सलमान खान से गुत्थी शादी करती है, फिर हनीमून और उसके बाद बच्चा भी हो जाता है. ये देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. खुद सलमान खान भी पूरे वीडियो में हंसते रहते हैं.वहीं दूसरे वीडियो की शुरुआत में गुत्थी की आवाज आती है- हम आए हैं इस बगिया में, फूल खिले हैं गुलशन-गुलशन. इसके बाद सलमान से 'गुत्थी' कहती हैं कि कल रात को जब सो रही थी तो मेरे सपने में बिग बॉस आए थे. सलमान खान इस जवाब देते हैं कि मुझे पता था.

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि एक झगड़े के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर अलग हो गए थे. कपिल शर्मा शो शुरू होने के बाद लोगों को आस थी कि सुनील ग्रोवर वापस लौट आएंगे लेकिन वो नहीं आए. वैसे सुनील ने कपिल शर्मा को हाल ही में बधाई दी थी जब वह बेटी के पिता बने. फिल्मों में भी सुनील ग्रोवर की गाड़ी बढ़िया चल रही है. वह सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आए थे. उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा 'बागी' में भी वह श्रद्धा कपूर के पिता के रोल में काफी पसंद किए गए. 

ब्लैक सूट में सपना ने शादी में लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

BB13 : 'वीकेंड का वार' में रश्मि का भाई और काम्या अरहान की लगाएंगे क्लास,

राखी सावंत ने उड़ाया हिमांशी खुराना का मजाक, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -