हिट एंड रन केस: सलमान को SC ने दिया जोर का झटका धीरे से......
हिट एंड रन केस: सलमान को SC ने दिया जोर का झटका धीरे से......
Share:

बता दे कि अपने पूर्व के हिट एंड रन मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. गौरतलब है कि जिस प्रकार से पूर्व में महाराष्ट्र सरकार की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट (SC) ने सलमान को नोटिस जारी किया था. बता दे कि इस मामले में बंबई हाईकोर्ट ने सलमान को बरी कर दिया था. अपनी फिल्म सुल्तान के रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले सल्लू के लिए एक चिंताजनक खबर आई है.

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को 2002 के चर्चित 'हिट एंड रन' मामले में महाराष्ट्र सरकार की उस याचिका को सुनवाई के लिए मंजूरी दे दी, जिसमें सलमान को बरी करने के फैसले को चुनौती दी गई है. बता दे कि न्यायमूर्ति जगदीश सिंह खेहर की पीठ ने मामले में फास्ट-ट्रैक सुनवाई करने से भी इनकार कर दिया है. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान महाराष्ट्र सरकार ने कहा था कि वारदात के समय सलमान खान केवल शराब के नशे में ही नहीं थे, बल्कि अपनी एसयूवी गाड़ी भी वही चला रहे थे. बंबई हाईकोर्ट के निर्णय को रद्द करने का अनुरोध किया था.

महाराष्ट्र सरकार की ओर से अटार्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने हाईकोर्ट के निर्णय को विकृत, अनुचित और पूरी तरह न्याय का उपहास करने वाला करार दिया था. उन्होंने कहा कि सलमान खान ही गाड़ी चला रहे थे. गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति के रूप में उनके ड्राइवर को पेश करने का तथ्य घटना के 13 साल बाद सोच-विचार कर लाया गया था. बता दे कि महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करके इस मामले में सुनवाई की अपील की थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -