खत्म हुआ इंतजार! बिग बॉस 15 का नया प्रोमो आया सामने, मच्छर भगाते दिखे सलमान खान

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के अपकमिंग सीजन 15 की दर्शक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं, मगर सबसे अधिक इंतजार है दर्शक को एक बार फिर से सलमान खान को अपने अतरंगी तरीके से शो को होस्ट करते हुए देखना। वहीं, कलर्स चैनल द्वारा जो पहले शो का प्रोमो साझा किया गया था, उसमें ऑडियंस को यह अनुमान हो गया था कि इस बार बिग बॉस 15 की थीम जंगल होने वाली है। इस मध्य अब नया प्रोमो यह बता रहा है कि अपकमिंग सीजन कितना इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही शो के नए प्रोमो में सलमान खान शो की कुछ झलक बता रहे हैं कि प्रतियोगी यहां आने के पश्चात् किन-किन समस्याओं का सामना करेंगे। प्रोमो वीडियो में आप सलमान को यह बोलते हुए सुनेंगे कि यहां जगने-जगाने तथा चिढ़ने-चिढ़ाने की तो है, मगर कहां है सुविधाएं सोने की विश्वसुंदरी… विश्वसुंदर, जो एक वृक्ष है, उसका वॉइस ओवर दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने दिया है। सलमान की बात पर विश्वसुंदरी बोलती है कि हमारे आगोश के साए में नींद कहां आएगी तथा इस जंगल की सर्द हवाएं हमेशा सताएंगी।

वही रेखा तथा सलमान खान की बातें सुनकर यह अनुमान तो हो ही गया है कि इस बार प्रतियोगियों को वो कंफर्ट जोन नहीं प्राप्त होने वाला है, जो बीते 14 सीजन में उन्हें बिग बॉस के आलीशान घर में एक्स-प्रतियोगियों को मिला था। शो का प्रोमो बहुत जबरदस्त है, जो दर्शकों को शो के लिए बहुत उत्साहित कर रहा है। कलर्स चैनल ने इस प्रोमो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- इस बार बिग बॉस 15 का ‘Suffer’ होगा जंगल से आरम्भ। इसके लिए कितने उत्साहित हैं आप?

शमिता को बोली काम्या पंजाबी- तुमने सही कहा शमिता शेट्टी, राकेश बापत आपके लिए सही...

'कुंडली भाग्य' से मशहूर हुई अंजुम फकीह ने करियर के लिए छोड़ दिया था अपना घर

टीवी सीरियल के साथ-साथ कई मराठी फिल्मों में काम कर चुकी है रसिका जोशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -