इस टीवी एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा !!
इस टीवी एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा !!
Share:

बिग बॉस 11 से मशहूर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हिना बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लेकर बोल रही हैं. हिना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वजह से हिना खान को पहननी पड़ी बॉयफ्रेंड की शर्ट

वीडियो में हिना खान ने कहा कि उन्हें सलमान खान के पॉपुलर शो 'दस का दम' के मेकर्स ने शो में आमंत्रित किया था लेकिन हिना ने उन्हें मना कर दिया. हिना खान के इस बयान से फैंस काफी हैरान हो गए और लोग सोच रहे कि आखिर हिना खान ने सुपरस्टार सलमान खान के शो में आने से इंकार क्यों कर दिया.

हिना खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

गौरतलब कि पिछले दिनों दस का दम में बिग बॉस 11 की विनर और टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता करण पटेल ने शिरकत की थी और इस दौरान सलमान खान, शिल्पा शिंदे और करण पटेल ने जमकर मस्ती की और शो के इस एपिसोड को दर्शकों ने काफी पसंद किया.

 

जब हिना खान से नहीं बुलाये जाने पर सवाल किया तो उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से कहा कि उन्हें शो में पहले बुलाया गया था लेकिन इस दौरान वह अपने डेब्यू म्यूजिक एल्बम 'भसूड़ी' के प्रमोशन को लेकर व्यस्त थी, जिसके चलते दस का दम का हिस्सा नहीं बन पाई. बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान के इस शो में अब तक मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, अभिनेत्री चित्रांगदा, साउथ सुपस्टार कमल हसन, शिल्पा शेट्टी, फराह खान जैसी बड़े सेलेब्रेटी नजर आ चुके हैं.

चटपटी खबरें..

Khatron Ke Khiladi 9 : जल्द शो से बाहर होंगे विकास गुप्ता?

हिना खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

आपने देखा कितनी बदल गई संस्कारी बहु कुसुम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -