कई सितारो के लिये सलमान बने गॉडफादर

दबंग खान को अब एक और नाम से बुलाना चाहिए उन्हे दबंग खान के अलावा बॉलीवुड का गॉड फादर भी बोलना चाहिए। सलमान खान ने बॉलीवुड के कई सितारो का साथ दिया है और उन्हे फिल्म इंडस्ट्री मे अच्छी जगह दिलाई है। सलमान ने भले ही अब तक शादी ना की हो और अपना परिवार आगे ना बढ़ाया हो पर फिल्म इंडस्ट्री का परिवार जरूर बढ़ाया है। सलमान खान ने कई नए सितारो को लॉंच किया है और बॉलीवुड मे अच्छा करियर बनाने का मौका दिया है। जिन्हे सलमान ने बॉलीवुड मे अच्छा मुकाम दिलाया है वे सलमान को अपना गॉडफादर मानते है।

सबसे पहले नाम आता है ऐश्वर्या राय बच्चन का। ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड मे तो कदम रख दिया था पर अपनी पहचान नहीं बना पाई थी। सलमान के साथ जब उन्होने ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म की उसके बाद ही वे फिल्म इंडस्ट्री मे अपनी पहचान बना पाई। सलमान ने कैटरीना का करियर भी शुरू किया है सलमान ने कैटरीना को टॉप एक्ट्रेसेस मे शामिल करने का फ़ैसला किया जिससे उन्हे इतनी पहचान मिली।

सलमान ने हाल ही मे दो नए सितारे सूरज और अथिया को भी लॉंच किया है। हीरो फिल्म मे ये दोनों साथ दिखाई दिये थे। इन दोनों की यह फिल्म अच्छी थी। दर्शको को इनकी फिल्म पसंद आई है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -