सलमान ने ऐसे की महाराष्ट्र बाढ़ प्रभावितों की मदद, सुनकर गर्व करेंगे आप
सलमान ने ऐसे की महाराष्ट्र बाढ़ प्रभावितों की मदद, सुनकर गर्व करेंगे आप
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस समय मदद के लिए आगे हाथ बढ़ा रहे हैं. हर दिन उन्हें किसी ना किसी की मदद करते हुए देखा जा रहा है. आपको याद ही होगा उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपना समय पनवेल स्थित फार्महाउस में बिताया. वहीं इस दौरान उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया और कई लोगों की मदद भी की. ऐसे में आपको याद हो तो बीते दिनों ही उन्होंने महाराष्ट्र में बाढ़ की वजह से गिरे घरों को ठीक करने के लिए मदद करने का वादा किया था, जो अब उन्होंने पूरा किया है.

जी दरअसल उन्होंने महाराष्ट्र में बाढ़ प्रभावित खिद्रापुर गांव को वादा किया था और अब उन्होंने उनकी मदद की है. बीते दिनों ही पश्चिमी महाराष्ट्र के कई हिस्सों में भारी बारिश की वजह से बाढ़ आ गई थी. फिलहाल महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री राजेंद्र पाटिल यादरावकर ने ट्वीट कर सलमान खान को धन्यवाद कहा है. आप देख सकते हैं उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 'सलमान खान ने खिद्रापुर के 70 प्रभावित घरों के निर्माण करवाया है.'

नेता ने ट्विटर पर कोल्हापुर जिले के खिद्रापुर गांव में 'भूमिपूजन' सेरेमनी की तस्वीरें भी शेयर की हैं. वैसे अगर बात करें वर्कफ्रंट की तो सलमान खान को जल्द ही बिग बॉस को होस्ट करते देखा जाने वाला है. वहीं बीते दिनों ही उन्हे बिग बॉस शो के प्रोमो शूट के दौरान स्टूडियो के बाहर देखा गया था. इसके अलावा, वे साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेडभाई' में लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं.

सड़क 2 को इस एक्टर ने बताया नंबर 1 फ्लॉप, दी पब्लिक को बधाई

रोजाना 40-50 हज़ार कम हो रहे हैं कंगना के फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

भट्ट परिवार पर भड़का यह मशहूर एक्टर, कहा- 'मुझे देश छोड़ना पड़ा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -