सलमान खान की सजा पर सुनवाई आज
सलमान खान की सजा पर सुनवाई आज
Share:

जोधपुर: काला हिरण शिकार मामले में दोषी सलमान खान की सजा के खिलाफ दायर याचिका पर सोमवार 7 मई को होने वाली इस सुनवाई होगी जिसमे सलमान के वकील के द्वारा 5 साल की सजा को रद्द करने की गुजारिश की जाना है. सलमान खान जोधपुर कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से पेश होंगे. सलमान जोधपुर पहुंच चुके है. सलमान खान को कांकाणी हिरण शिकार मामले में सजा सुनाए जाने के बाद जिला एवं सेशन कोर्ट से सशर्त जमानत मिली थी.

सलमान खान द्वारा सजा के खिलाफ दायर अपील पर जिला एवं सेशन जज चन्द्र कुमार सोनगरा की कोर्ट में सुनवाई होनी है. सूत्रों की मानें तो सलमान ने रविवार (6 मई) जोधपुर पहुंचकर शाम को अपने वकील से मिले. पांच अप्रैल को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री ने करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार प्रकरण में फिल्म अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी. इसके साथ ही दस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था.

वहीं इस मामले में सहआरोपी अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री नीलम, सोनाली व तब्बू को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया था. सजा सुनाने के बाद सलमान खान को हिरासत में ले लिया गया था. उसके बाद सलमान सात अप्रैल तक जेल में रहे. सात अप्रैल को जिला एवं सत्र न्यायालय ने सलमान खान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी. सलमान पर सुनवाई को लेकर बड़े फैसले का पुरे बॉलीवुड सहित पूरे देश की निगाहे है. 

जोधपुर पहुंचे सलमान खान, कल है काला हिरण मामले की अगली सुनवाई

जेल से बाहर आते ही सलमान ने निपटाए ये काम

सलमान के बचाव में कूदे 'इंस्पेक्टर तलपड़े'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -