आइफा अवॉर्ड्स में सलमान खान के पीछे पड़ गया कुत्ता, वीडियो हो रहा जमकर वायरल
आइफा अवॉर्ड्स में सलमान खान के पीछे पड़ गया कुत्ता, वीडियो हो रहा जमकर वायरल
Share:

आइफा अवॉर्ड्स का जश्न बहुत शानदार रहा. ऐसे में अवॉर्ड शो को 20 साल पूरे हो गए हैं और इस बार यह मुंबई में आयोजित किया गया। वहीं आइफा के ग्रीन कारपेट को सलमान खान, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित आलिया भट्ट , दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह समेत तमाम सितारों ने सजाया और सभी इस दौरान शानदार अंदाज में नजर आए. वहीं इस बार आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना शो के होस्ट रहे और आइफा के स्टेज को इन दोनों सितारों ने बखूबी संभाला. इसी के साथ आइफा के ग्रीन कारपेट पर जब तमाम सितारे आ रहे थे और सलमान खान भी इस दौरान नजर आए लेकिन उनके पीछे पीछे एक कुत्ता भी ग्रीन कारपेट पर चला आया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी हाँ, वैसे सलमान खान एनिमल लवर है और ऐसा कहा जा रहा है कि हो सकता है कुत्ते को इस बात का अंदाजा हो और इसी कारण वह सल्लू मियाँ के पीछे पीछे आ गया. वैसे जब तक आयोजकों की नजर कुत्ते पर पड़ी तब तक सलमान के पीछे-पीछे वह स्टेज की तरफ चला गया। इस दौरान कुत्ता इतनी तेजी से भागा की आयोजक कुछ कर भी नहीं सके और उसके बाद में सिक्योरिटी गार्ड की मदद से आयोजकों ने कुत्ते को बाहर किया. वहीं उस दौरान का यह नजारा मीडिया के कैमरे पर कैद हो गया जो बहुत तेजी से अब वायरल हो रहा है.

आप देख सकते हैं सलमान के पीछे पीछे जा रहे हैं कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो बहुत पसंद भी किया जा रहा है. वैसे आइफा अवॉर्ड शो में सलमान खान ऐसा लगता है अपनी फिल्म दबंग 3 को प्रमोट करने आए थे क्योंकि उनका लुक शानदार था और इस दौरान वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ नहीं बल्कि महेश मांजरेकर की बेटी साईं मांजरेकर के साथ नजर आए.

NEXA IIFA Awards 2019 : रणवीर सिंह के डांस पर मिटेंगे सेलेब्स, देखिए तस्वीरें

NEXA IIFA Awards 2019 : बेहद हॉट दिखीं रकुल प्रीत, सामने आया दमदार वीडियो

NEXA IIFA Awards 2019 : कैटरीना का दिखा बोल्ड लुक, सरेआम दिखाए क्लीवेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -