भारत की राह पर सलमान, फिर करेंगे साउथ कोरियन फिल्म के रीमेक में काम

भारत की राह पर सलमान, फिर करेंगे साउथ कोरियन फिल्म के रीमेक में काम

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का हिंदी रीमेक थी और यह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई हैं और अब यह खबर आ रही है कि सलमान एक और साउथ कोरियन फिल्म के हिंदी रीमेक में काम कर सकते हैं.

पिंकविला की एक रिपोर्ट की माने तो यह रीमेक तय हो गया है और इसके लिए सलमान खान-प्रभु देवा हाथ मिलाने वाले हैं. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि, "इस मसाला एक्शन फिल्म का नाम तय कर लिया गया है. इस कोरियन हिट फिल्म के राइट्स अतुल अग्निहोत्री के पास हैं और उनकी आने वाली फिल्म इस हिट की रीमेक होगी."ख़ास बात यह है कि "इस फिल्म में सलमान एक पुलिस ऑफिसर या जासूस की भूमिका में होंगे. उन्होंने फिल्म का नाम अभी "राधे" रखने के बारे में सोचा है. संयोग से वांटेड में सलमान के किरदार का नाम यही था, हालांकि इस अपकमिंग फिल्म को वांटेड 2 नहीं कहा जा सकता है."

बता दें कि फिलहाल तो सलमान खान दबंग 3 के लिए प्रभु देवा के साथ काम कर रहे हैं. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. इसमें किच्चा सुदीप विलेन के किरदार में होंगे. फिल्म के कुछ प्रोमो वीडियो रिलीज किए गए हैं, लेकिन फैन्स को इंतजार है इसके टीजर और ट्रेलर का. 

 

Made in China का तीसरा पोस्टर हुआ आउट, इस मौके पर रिलीज़ होगी फिल्म

हॉउसफुल 4 : फैंस से नही हो रहा इंतज़ार, अक्षय से कर दी ऐसी मांग

शंकुन्तला देवी की बायोपिक के लिए तैयार हुई विद्या, देखें उनका पहला लुक

बॉलीवुड की इस दिग्गज हस्ती का हुआ निधन, 54 की उम्र में कहा अलविदा