आखिर किसके कहने पर बॉबी को अपनी पीठ पर चढ़ाने के लिए राज़ी हुए सलमान

बॉलीवुड में सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. अब तक भाईजान ने इंडस्ट्री में काफी नए चेहरों को लांच किया है. अब भाईजान बॉबी देओल का करियर बनाने में लगे हुए हैं. सलमान खान ने बॉबी को अपनी फिल्म 'रेस 3' में जगह दी है, जिसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. अब खबरें हैं कि बॉबी देओल सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में मुख्य किरदार के तौर पर नज़र आने वाले हैं.

भाईजान इन दिनों बॉबी देओल पर काफी फ़िदा चल रहे हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि, "जब सलमान का करियर डगमगाया था तो वो सनी देओल और संजय दत्त की पीठ पर चढ़ गए थे. इसलिए मैंने मामू से कहा कि अब मुझे आपकी पीठ पर चढ़ने दो. मुझे फिल्म में काम दो." बस बॉबी का इतना कहना हुआ की सलमान ने उनके लिए फिल्मों की लाइन लगा दी. बॉबी ने बताया कि वो अभी किसी तरह की सोलो फिल्म नहीं करना चाहते, क्योंकि उन्होंने अभी-अभी कमबैक किया है.

बॉबी ने कहा कि अभी-अभी उन्होंने कमबैक किया है, इसिलए उन्हें मल्टी-स्टारर फिल्म में ही रखा जाए. बॉबी नहीं चाहते कि इस स्टेज पर उनपर किसी भी तरह का कोई प्रेशर रहे. लेकिन इसके बाद भी सलमान ने उन्हें इस फिल्म के बारे में एक बार और सोचने के लिए कहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'रेस 3' के अलावा बॉबी 'हाउसफुल 4' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माधुरी दीक्षित की मराठी डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग में उमड़ा बॉलीवुड

इमोशनल कर देगा 'वीरे दी वेडिंग' का नया गाना, अलग अंदाज़ में दिखी सोनम

आने वाले एक साल में लोग मुझे भूल जाएंगे : अमिताभ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -