बॉबी के लिए पिघला सलमान का दिल, एक के बाद एक झोली में डाली कई फिल्में
बॉबी के लिए पिघला सलमान का दिल, एक के बाद एक झोली में डाली कई फिल्में
Share:

बॉलीवुड में सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. अब तक भाईजान ने इंडस्ट्री में काफी नए चेहरों को लांच किया है. अब भाईजान बॉबी देओल का करियर बनाने में लगे हुए हैं. सलमान खान ने बॉबी को अपनी फिल्म 'रेस 3' में जगह दी है, जिसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. अब खबरें हैं कि बॉबी देओल सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में मुख्य किरदार के तौर पर नज़र आने वाले हैं.

भाईजान इन दिनों बॉबी देओल पर काफी फ़िदा चल रहे हैं. इसी कड़ी में सलमान ने बॉबी देओल को एक सोलो फिल्म के लिए भी अप्रोच किया है, जिसे पहले सलमान खान करने वाले थे. बता दें कि सलमान खान को एक सोलो फिल्म मिली थी, जिसे उन्होंने बॉबी की झोली में डाल दी. सलमान ने फिल्म की स्क्रिप्ट पड़ी तभी उन्हें लगा कि इस रोल के लिए बॉबी शायद फिट रहेंगे. सलमान ने जब यह बात बॉबी को बताई तो उन्होंने तुरंत मन कर दिया.

बॉबी ने कहा कि अभी-अभी उन्होंने कमबैक किया है, इसिलए उन्हें मल्टी-स्टारर फिल्म में ही रखा जाए. बॉबी नहीं चाहते कि इस स्टेज पर उनपर किसी भी तरह का कोई प्रेशर रहे. लेकिन इसके बाद भी सलमान ने उन्हें इस फिल्म के बारे में एक बार और सोचने के लिए कहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'रेस 3' के अलावा बॉबी 'हाउसफुल 4' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इमोशनल कर देगा 'वीरे दी वेडिंग' का नया गाना, अलग अंदाज़ में दिखी सोनम

आने वाले एक साल में लोग मुझे भूल जाएंगे : अमिताभ

महिला सशक्तिकरण के सवाल पर भड़की सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -