माँ सलमा के कहने पर इस एक्ट्रेस को दी सलमान खान ने डायमंड रिंग
माँ सलमा के कहने पर इस एक्ट्रेस को दी सलमान खान ने डायमंड रिंग
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की करीबी दोस्त यूलिया वंतूर का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 24 जुलाई 1980 को हुआ था. इस मौके पर सलमान ने उन्हें एक बेहद ही खास तोहफा दिया है. इंडस्ट्री में ये बात चल रही है कि सलमान खान और  यूलिया वंतूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों का अफेयर ऑफिशियल नहीं है, लेकिन उनकी दोस्ती जगजाहिर है. इसी दोस्ती के खातिर ने सलमान ने उन्हें एक बेहद ही कीमती तोहफा दिया है. इससे भी मजेदार उस शख्स का नाम है जिसने एक्टर को इस गिफ्ट का आइडिया दिया. आइये जानते हैं इस पूरे मामले को. 
 
दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक, बर्थडे पर सलमान ने यूलिया वंतूर को डायमंड रिंग गिफ्ट की है. यूलिया को ये कीमती गिफ्ट देने का आइडिया सलमान का खुद का नहीं था बल्कि उनकी मां सलमा का था. उन्होंने ही सलमान को ये आईडिया दिया. ऐसे में सलमान ने इउलिया को डायमंड रिंग की है जो उनके लिए बेहद ही स्पेशल है.  मालूम हो यूलिया बीते सालों में खान परिवार का अहम हिस्सा बन गई हैं. वे खान फैमिली की हर पार्टी, इवेंट्स में नजर आती हैं. 

बता दें, बीती रात यूलिया वंतूर ने सलमान के डिजाइनर ऐशले रेबेलो समेत अपने करीबी दोस्तों संग बर्थडे पार्टी की. ऐशले ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यूलिया की बर्थडे पार्टी की कोलाज तस्वीर साझा की है. फोटो में ब्लैक ड्रेस में यूलिया वंतूर बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वे केक को हाथ में लिए फोटो पोज दे रही हैं. लेकिन पार्टी में सलमान नजर नहीं आए. वर्कफ्रंट पर यूलिया वंतूर बॉलीवुड में सिंगिंग में हाथ आजमा रही हैं. यूलिया ने फिल्म रेस 3, सुल्तान, जीनियस, वीरे दी वेडिंग और ओ तेरी में गाने गाए हैं. मीडिया में सलमान और यूलिया वंतूर के शादी करने की खबरें आती रही हैं. 

फिर बदली सैफ अली खान 'लाल कप्तान' की रिलीज़ डेट

सुपर 30 : ऋतिक की फिल्म के आगे झुकी 5 राज्यों की सरकार, करना पड़ा यह काम

'कबीर सिंह' की ऑडियंस पर बोले शाहिद, जैसे मैंने प्रीति से प्यार किया, वैसे ही...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -