सलमान खान से राहुल वैद्य को मिला शानदार तोहफा, सिंगर ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
सलमान खान से राहुल वैद्य को मिला शानदार तोहफा, सिंगर ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
Share:

देश के सबसे रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ समाप्त होने के पश्चात् भी सभी प्रतियोगी आज भी चर्चाओं में बने हुए हैं। कुछ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे रहे हैं, तो कुछ एक साथ पार्टी कर रहे हैं। ऐसा में बिग बॉस 14 के रनरअप राहुल वैद्य भी बहुत सुर्ख़ियों में हैं। राहुल भले ही बिग बॉस 14 नहीं जीत पाए, किन्तु उन्होंने सलमान खान का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी। आपको बता दें बिग बॉस 14 के फिनाले के दिन जहां रुबीना ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की वहीं राहुल को सलमान से तोहफा प्राप्त हुआ। जी हां! फिनाले के दिन राहुल को सलमान ने बीइंग ह्यूमन ई-बाइक गिफ्ट की है। जिसका दाम 53,999 रुपये है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya ???????????? (@rahulvaidyarkv)

राहुल ने अपने ट्विटर अकाउंट तथा इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें राहुल ई-बाइक पर पोज देते नजर आ रहे हैं। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। बता दें बीइंग ह्यूमन ई-बाइक प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। सलमान का ये गिफ्ट सभी को बहुत पसंद आ रहा है। सलमान का आभार व्यक्त करते  हुए राहुल ने लिखा, आखिरकार सलमान खान द्वारा गिफ्ट की हुई ई-बाइक चलाई। यह एक्पीरियंस बेहतरीन है तथा मुझे बाहर आने के साथ कार्डियो करना पसंद है। 

बिग बॉस सीजन 14 के एक्स प्रतियोगी रह चुके राहुल वैद्य शो के चलते भी बहुत सुर्ख़ियों में रहे। राहुल ने अपनी निजी जिंदगी और गर्लफ्रेंड दिशा परमार को लेकर बहुत चर्चाएं बटोरी। आपको बता दें नेशनल टीवी पर राहुल ने गर्लफ्रेंड दिशा को प्रपोज किया था, जिसके पश्चात् दिशा ने शो में आकर उनका प्रपोजल कबूल किया। अब राहुल के प्रशंसक बहुत बेसब्री से कपल की शादी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आपको बता दें शो समाप्त होने के पश्चात् दोनों ने एक साथ कुछ वक़्त गुजारा तथा अकसर इन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है।

इस मशहूर कलाकार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी अर्शी खान, सीरियल को लेकर किया ये खुलासा

'ससुराल सिमर का-2' के सेट पर जमकर थिरकी दीपिका कक्कड़, वायरल हुआ वीडियो

मोहसिन खान के घर आया नया मेहमान, मजेदार पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -