BB14: रुबीना ने जीती ट्रॉफी तो अली ने जीता सलमान का दिल, मिला ये ख़ास तोहफा

By iti mishra
Feb 22 2021 12:32 PM
BB14: रुबीना ने जीती ट्रॉफी तो अली ने जीता सलमान का दिल, मिला ये ख़ास तोहफा

टीवी के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का खिताब रुबीना दिलायक ने अपने नाम कर लिया है। वैसे भले ही उन्होंने शो जीता होगा लेकिन शो में नजर आए डैशिंग टीवी एक्टर अली गोनी ने सभी का दिल जीता। उन्होंने शो के जरिये अपनी खास पहचान बनाई है। आज वह लाखों लोगों के दिलों में बस चुके हैं। वैसे अली शो के होस्ट सलमान खान का भी दिल जीत चुके है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि घर से बेघर होने के बावजूद सलमान खान ने अली को एक ब्रेसलेट गिफ्ट कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@alygoni)

केवल इतना ही नहीं बल्कि सलमान ने अली को इसे अपने हाथों से पहनाया। जी हाँ, अब इन सभी के बीच अली का कहना है कि उन्होंने ये सम्मान खुद कमाया है। इसमें उनकी मेहनत छिपी हुई है। उनके अनुसार बॉलीवुड के सुपरस्टार से इस तोहफे का मिलना उनके लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं है। वह इसे हमेशा संभालकर रखेंगे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले के दौरान अली गोनी टॉप 4 में बचे थे। लेकिन कम वोटिंग के चलते वह बेघर हो गए।

अली ही थे जिन्हे बहुत कम वोट्स मिले थे। वैसे उनसे पहले मोस्ट एंटरटेनिंग राखी सावंत भी घर से बेघर हो चुकी थीं। वह 14 लाख रुपए लेकर घर से निकली थीं। घर से बेघर होते ही अली ने एक वेबसाइट से बात की। इस बातचीत में उन्होंने कहा, 'वो ये शो जैस्मिन भसीन के लिए जीतने आए थे।' वैसे अली जैस्मिन का यह सपना तो पूरा नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी बेहतरीन जगह बनाई।

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ की टीम पर हुआ पथराव, रोकनी पड़ी शूटिंग

रिलीज हुआ फिल्म रूही का पहला गाना 'पनघट'

INX मीडिया केस: कार्ति चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से राहत, मिली विदेश जाने की इजाजत