सलमान खान को मिला हथियार रखने का लाइसेंस
सलमान खान को मिला हथियार रखने का लाइसेंस
Share:

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से पुकारे जाने वाले सलमान खान इन दिनों सुर्खियों में है। जी दरअसल बीते दिनों बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी और उसके बाद से वह लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हालाँकि अब सलमान खान की सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है मिली जान से मारने की धमकी मामले को लेकर सलमान खान 22 जुलाई को मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फणसालकर से मिले थे। अब खबर है कि इस मामले में नया अपडेट सामने आया है।

जी दरअसल मुंबई पुलिस ने सलमान खान को बंदूक का लाइसेंस रखने की इजाजत दे दी है। खबरों के मुताबिक सलमान खान ने धमकी भरा खत मिलने के बाद लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था और सलमान की इस प्रार्थना को मुंबई पुलिस ने DCP जोन 9 को फॉर्वड किया था। उसके बाद जोनल DCP की तरफ से अप्रूवल मिलने के बाद सलमान खान को लाइसेंस इश्यू हुआ। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस का कहना है कि, सलमान खान को एक बंदूक का लाइसेंस इश्यू हो गया है। हालाँकि सलमान कौन सी बंदूक खरीद सकते हैं अभी इसका जिक्र नहीं है।

दूसरी तरफ एक्सपर्ट्स का सुझाव है कि सुरक्षा के मद्देनजर आमतौर पर शख्स 32 कैलिबर रिवॉल्वर या पिस्तौल खरीदता है। आपको पता हो इसी साल बीते 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद सलमान खान को धमकी भरा लेटर में मिला था और उसमे लिखा था- 'तुम्हारा मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे।' काम के बारे में बात करें तो सलमान के पास कई फ़िल्में हैं जिनमे वह दिखाई देंगे।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottLaalSinghChaddha, जानिए आमिर-करीना से क्यों नाराज हैं लोग

Video: 'ऑटो में मजा आता है', पैपराजी के पूछने पर बोलीं रिया चक्रवर्ती

रितिक रोशन की एक्स-वाइफ को किस करते दिखे बॉयफ्रेंड, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -