Video: आखिर ऐसा क्या हुआ जो 'दस का दम' शो के बीच रोने लगे सलमान खान

Jun 14 2018 10:00 AM
Video: आखिर ऐसा क्या हुआ जो 'दस का दम' शो के बीच रोने लगे सलमान खान

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ ही होंगे कि 17 जून को फादर्स डे है और इस दिन अपने पिता को ख़ास महसूस करवाने के लिए बच्चे बहुत कुछ करते हैं. ऐसे में हाल ही में सोनी चैनल के शो 'दस का दम' में कुछ ऐसा दिखाया गया कि जिसे देखकर सलमान खान भावुक हो गए. जी दरअसल में शो में सलमान खान को उनके पिता सलीम खान का एक मैसेज दिखाया गया जिसे देखते ही सलमान की आँखे भर आई और वह रोने लगे.

यहाँ सुनिए क्या है वह मैसेज.

दरअसल में सलमान अपने परिवार के बहुत करीब है और वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते है हर कंडीशन में, हर सिचुएशन में वह अपने परिवार के साथ खड़े रहते है और उनका साथ देते हैं. सलमान के पिता के इस मैसेज को सुनने के बाद उनकी आँखों में आंसू आना लाजमी ही रहा है. सलीम खान को अपने बेटे की फ़िक्र रहती है और इस वीडियो में भी उनकी फ़िक्र जाहिर की हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों ही सलमान को मारने की साजिश रचाई जा रही थी. काला हिरन केस की वजह से लॉरेंस बिश्नोई और एक कॉन्ट्रैक्ट किलर सलमान खान को मारने वाले थे लेकिन पुलिस ने अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी के बीच सलमान के पिता सलीम काफी डर गए थे और इस वजह से उन्होंने अपने बेटे सलमान के लिए एक मैसेज भेजा जो उनके शो 'दस का दम' में सुनाया गया. वाकई में एक पिता का दिल भी अपने बच्चे के लिए उतना ही कमजोर होता है जितना कि एक माँ का.

6 साल बाद सुशांत सिंह की इस शो से हुई छुट्टी, ये स्टार करेगा रेप्लस

शिल्पा शिंदे का 24 साल का बेटा कर रहा है पर्दे पर वापसी, मम्मी ने कही ऐसी बात

नीरु से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ भी मारपीट कर चुके हैं अरमान कोहली

?