सलमान ने दिया जॉन को खुला चेलेंज
सलमान ने दिया जॉन को खुला चेलेंज
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान अपनी प्रतिकिया अपने फेन्स के साथ ट्वीटर के जरिए जरूर व्यक्त करते है. सलमान ने एक ट्वीट किया है- 'पीछे हट जाओ. हीरो 4 सितंबर को आ रही है. आपको बता दे कि यह फिल्म 3 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन 'बजरंगी भाईजान' की व्यस्तता के चलते सलमान ने अपनी होम प्रोडक्शन 'हीरो' को खिसका दिया था और अब यह फिल्म 4 सितंबर को प्रदर्शित होगी. फिल्म से सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है.

लेकिन इसी दिन 'वेलकम बैक' को रिलीज किए जाने की घोषणा पहले ही हो चुकी है जिसकी रिलीज पिछले वर्ष दिसंबर से लगातार आगे बढ़ती जा रही है. कई बार फिल्म की तारीखें घोषित और रद्द हुई. वैसे सलमान के इस ट्वीट के कई मतलब निकाले जा रहे हैं. आखिर सलमान ने पीछे हटने का किसे कहा? जाहिर सी बात है कि सलमान का इशारा 'वेलकम बैक' की ओर ही है. इस फिल्म में लीड रोल में जॉन अब्राहम हैं, जिनसे सलमान की बिलकुल बनती नहीं है.

क्योकि लगभग नौ वर्ष पहले यानी कि 2006 में एक रॉकस्टार कंसर्ट में दोनों के बीच पंगा हो गया था, इसके बाद दोनों में अनबन चल रही है. जॉन का पक्ष लेते हुए बिपाशा बसु ने सलमान के साथ फिल्म में काम नहीं किया. वर्षों बाद सलमान और जॉन का आमना-सामना हुआ था वे गले मिले, लेकिन सल्लू उन लोगों में से नहीं हैं जो सारी बातें आसानी से भूल जाएं. तो, सलमान के ट्वीट का एक मतलब निकला जा रहा है कि वे जॉन को ही चेतावनी दे रहे हैं कि अपनी फिल्म पीछे हटा लो.

जबकि वेलकम बैक की रिलीज डेट पहले ही घोषित की जा चुकी है. इन दो स्टार्स की लड़ाई में नुकसान इरोज़ कंपनी को हो रहा है. क्योकि 'हीरो' में वे सलमान के पार्टनर है तो 'वेलकम बैक' के डिस्ट्रीब्यूटर. एक ही दिन उनकी दो फिल्मों के रिलीज होने से उनके व्यवसाय पर काफी असर पड़ेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -