PROMO: भाई अरबाज के शो में पहुंचे सलमान, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
PROMO: भाई अरबाज के शो में पहुंचे सलमान, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

अरबाज खान अपने टॉक शो 'पिंच' के अगले सीजन को लेकर आने वाले हैं। जी हाँ और इस बार शो में सेलेब्स ट्रोल्स के कॉमेंट को पढ़ते और अपनी राय रखते नजर आने वाले हैं। बीते बुधवार को इस शो का प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में गेस्ट के तौर पर सलमान खान, अनन्या पांडे, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी और फराह खान जैसे दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं प्रोमो में अरबाज अपने भाई और बाकी सितारों से ट्रोल्स के कॉमेंट्स पर बातें कर रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत सलमान खान पर किए गए कॉमेंट्स से होती है।

इसमें आप देख सकते हैं सलमान खान कॉमेंट को पढ़ते हैं और कहते हैं: "जनता का भगवान मत बनो।" इसके बाद सलमान इसका जवाब देते हुए कहते हैं: "सही बात है, एक ही भगवान है और वो मैं नहीं हूं।" वहीँ फिर सलमान एक और ट्रोल के कॉमेंट पर जवाब देते हैं और कहते हैं: "इन्होंने मेरे पोस्ट के अंदर ऐसा क्या देख लिया, जो कि हमारा घर है, उनको अय्याशी का अड्डा कैसे लग रहा है।" इस बीच सलमान खान बहुत गंभीरता से सारे कॉमेंट्स के जवाब देते नजर आए। वैसे सलमान खान के अलावा अनन्या पांडे भी इस दौरान खुद के बारे में उस कॉमेंट को पढ़ती हैं, जिस पर लिखा गया है उनको अपना नाम 'फेक पांडे' रखना चाहिए।

वहीँ उनके अलावा फराह खान नेपोटिज्म के कॉमेंट पर जवाब देती हैं: "आप बोलते हो नेपोटिज्म। लेकिन देखनी तो आपको शाहरुख खान की बेटी की फोटो है। या करीना के बेटे की फोटो।" आपको बता दें कि अरबाज खान के इस शो का पहला सीजन बहुत पसंद किया गया था और अब दूसरे सीजन से भी यही उम्मीद है।

जादू-टोने के शक में बुजुर्ग की हत्या, कटा हुआ सिर हाथ में लेकर गाँव में घुमता रहा कातिल

आसिम से शादी के सवाल पर बोलीं हिमांशी- 'हम दोनों का धर्म अलग है...'

कर्नाटक और दक्षिण-पश्चिम में हो सकती है भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -