सलमान खान की फिल्म 'राधे' का विलेन नहीं है कोई मशहूर स्टार, बल्कि है अभिनेता का फैन

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' 13 मई को रिलीज हो रही है। प्रशंसक उनकी इस मूवी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। प्रशंसक घर बैठे सलमान खान की इस मूवी का आनंद उठा सकते हैं। मूवी को लेकर कई इंट्रेस्टिंग बातें सामने आ रही हैं। फिल्म 'राधे' में जो विलन की भूमिका निभा रहे हैं, वह वास्तव में सलमान के बहुत बड़े फैन हैं। 

फिल्म 'दबंग 3' के सेट पर सलमान खान की भेंट इनसे हुई थी। फैन का नाम है संगे शेल्त्रिम। संगे ने बताया की कैसे उन्होंने फैन से अभिनेता तक का सफर तय किया। संगे भूटान के रहवासी हैं। वह फिल्म 'राधे' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं तथा यह बिग ब्रेक उन्हें सलमान खान ने दिया है। संगे ने कहा कि मुझे सलमान सर ने किरदार दिया है तथा उन्होंने मेरा टैलेंट पहचाना। वास्तव में मैं 2019 में मुंबई आया था तथा मेरे दोस्त के साथ मैं सलमान सर को मिलने गया। मैं बेहद बड़ा फैन हूं उनका तो मैं उनसे 'दबंग 3' के सेट पर मिला। सलमान सर मुझसे काफी अच्छे से मिले तथा हम दोनों ही बॉडी बिल्डर हैं तो उसपर हमारी बेहद सी बातें भी हुईं। 

संगे ने कहा कि मैं सलमान सर का बचपन से प्रशंसक हूं। जब 'मैंने प्यार किया' फिल्म आई थी तो मैं 7-8 वर्ष का था, तबसे ही मैं उनका प्रशंसक हूं। मैं उनको मिलकर वापस भूटान चला गया तथा कुछ वक़्त पश्चात् मुझे मेरे दोस्त का फ़ोन आया तथा उसने मुझे बताया की सलमान सर ने मुझे याद किया है। इस बात से ही मैं बेहद खुश हुआ, किन्तु उसके पश्चात् फिर कॉल आया कि मुझे फिल्म में एक किरदार मिलने वाला है। फिर ऐसे मुझे सलमान सर के साथ मैंने 'राधे' फिल्म में विलन की भूमिका निभाई।

जब सोनू सूद से पुछा गया पीएम मोदी बनने का सवाल तो उन्होंने ने दिया ये जवाब

ऋषि और नीतू कपूर की शादी में कुछ ऐसी दिखती थी रवीना टंडन, फोटोज हुई वायरल

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है शनाया कपूर, जानिए क्या होगा बोल्ड सीन्स को लेकर पिता का रिएक्शन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -