यूलिया वेंतुर को एक शख्स दिखा रहा था बन्दुक, फिर हुआ कुछ ऐसा
यूलिया वेंतुर को एक शख्स दिखा रहा था बन्दुक, फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

सलमान खान की दोस्त यूलिया वंतूर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। यूलिया अक्सर सलमान के साथ किसी न किसी समारोह में दिखाई देती हैं। हाल ही में यूलिया अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आई हैं। इसमें यूलिया को एक शख्स बंदूक दिखा रहा है जिससे वो भड़क जाती हैं और उसकी जमकर पिटाई कर देती हैं । दरअसल, इस वीडियो को यूलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । इस वीडियो को शेयर करते हुए यूलिया ने लिखा, "बुक को उसके कवर से आंकना नहीं चाहिए । यह 2 मिनट का एक बेहतरीन सीन था । इस सीन में, मैं अपनी कार आने का इंताजर कर रही थी ।"

दरअसल यह वीडियो शूटिंग का एक सीन है । इस वीडियो में यूलिया एक्शन और स्टंट करती नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो देख हर कोई हैरान रह गए है। फैंस यूलिया के इस वीडियो पर खूब कमेंट और लाइक कर रहे हैं । साथ ही उनकी फिटनेस की तारीफ भी कर रहे हैं। यूलिया अभिनेत्री के साथ ही बेहतरीन सिंगर भी हैं। यूलिया की डेब्यू फिल्म का नाम 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' है। कुछ वक्त  पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था । हालांकि फिल्म की शूटिंग को लेकर अभी कोई इनफार्मेशन नहीं है।
 
पिछले दिनों ही यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी। इसमें वो एक बड़े से टेडी बियर को गले लगाए नजर आ रही हैं। कई बार सलमान और यूलिया की शादी की खबर भी आई हालांकि ये सिर्फ अफवाह ही निकली हैं।

फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर देखने के बाद सामने आया फैंस से लेकर सेलेब्स का रिएक्शन

मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का निधन, इंडस्ट्री में छाया गम का माहौल

राजपाल यादव की इन वीडियो में कॉमेडी देखकर हंसने के साथ हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -