Video: सलमान और इस एक्ट्रेस के प्यार में पिता बने थे विलेन
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर और शानदार एक्टर सलमान खान अपने अफेयर को लेकर अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहते हैं. पहले भी सलमान ने अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां हांसिल की थीं और वह सिलसिला आज भी कायम हैं. सलमान के पहले प्यार की बात की जाए तो कहा जाता हैं कि उनका पहला प्यार ऐश्वर्या राय थीं. बहुत से लोगों को यही लगता हैं कि सलमान खान ऐश्वर्या राय से बहुत प्यार करते थे लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. जी दरअसल में सलमान का पहला प्यार ऐश्वर्या नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस थीं.

जी हाँ, सलमान सबसे पहले जिस एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए थे उनका नाम है जूही चावला. जूही चावला से सलमान बहुत प्यार करते थे और उन्ही से शादी भी करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. सलमान ने आज से करीब 26 साल पहले एक इंटरव्यू में यह बात खुद बताई थीं कि वह जूही चावला से बहुत प्यार करते थे और उन्होंने उनसे शादी के बारे में भी सोचा था. शादी का रिश्ता लेकर सलमान जूही चावला के पिता के पास भी गए लेकिन उन्होंने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया.

इंटरव्यू में सलमान ने जूही के पिता के बारे में कहा कि 'पता नहीं उन्हें क्या चाहिए था जो उन्होंने ऐसा किया. आपको बता दें कि अब सलमान खान जूही चावला से काफी नफरत करते हैं क्योंकि जूही ने उस घटना के बाद सलमान के साथ फिल्म करने से साफ़ इंकार कर दिया था. पहले प्यार के ना मिलने पर ही शायद सलमान खान अब तक कुंवारें हैं और वह शादी के बारे में सोचते भी नहीं है. इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में व्यस्त हैं.

मलाइका संग अर्जुन के रिश्ते की खुली पोल

'भारत' से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम

ये किसको माय बेबी बोल गए सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -