टाइगर 3 से सामने आया सलमान खान का पहला लुक, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

सलमान खान और कैटरीना कैफ को आप सभी जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में देखने वाले हैं। इस फिल्म का दोनों के फैंस को बेताबी से इंतजार है। आप सभी को बता दें कि सलमान और कैटरीना टाइगर 3 की शूटिंग के लिए बीते शुक्रवार को रूस के लिए रवाना हो गए थे। अब उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म के सेट से सलमान खान का फर्स्ट लुक वायरल हुआ है जो आप देख सकते हैं। आपको बता दें कि सलमान और कैटरीना रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं रुस पहुंचते ही वह एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे हैं जिसकी झलक हाल ही में नजर आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Loves Salman  (@salmanic_aryan)

आप देख सकते हैं इसमें वह कार चेजिंग सीक्वेंस शूट कर रहे हैं। टाइगर 3 फिल्म के सेट से सलमान का लुक वायरल हुआ है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। आप देख सकते हैं नए लुक में सलमान खान ब्राउन कलर के लंबे बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ ही उन्होंने माथे पर लाल रंग का बैंड बांधा हुआ है। इन तस्वीरों में सलमान खान को पहचानना मुश्किल हो रहा है। अब तेजी से उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान भी नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वह भी फिल्म का हिस्सा है।

वैसे सलमान खान के फैन पेज के मुताबिक एक्टर इस दौरान कार चेजिंग सीक्वेंस शूट कर रहे थे। फिलहाल सलमान का लुक देखकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है और सभी कमेंट्स कर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। आपको बता दें सलमान और कैटरीना मुंबई में फिल्म का कुछ पोर्शन शूट करने के बाद रुस गए हैं। वैसे टाइगर 3 साल 2022 में रिलीज होगी और इसे साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक कहा जा रहा है।

दिल्‍ली: बारिश ने तोड़ा 62 साल का रिकॉर्ड, अब ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज

आज प्रधानमंत्री से मिलेंगे नीतीश कुमार, जातीय जनगणना के मुद्दे पर होगी बात

इंदौर: रक्षाबंधन पर चूड़ी बेच रहा था मुस्लिम शख्स, जमकर हुई पिटाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -