सलमान खान जल्द ही वेब की दुनिया में रखेंगे कदम, अब बना रहे है 'कॉप सीरीज'
सलमान खान जल्द ही वेब की दुनिया में रखेंगे कदम, अब बना रहे है 'कॉप सीरीज'
Share:

'दबंग' फ्रेंचाइजी की फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने के बाद सलमान खान अब एक कॉप सीरीज लाने की तैयारी कर रहे हैं. सलमान के प्रोडक्शन हाउस 'सलमान खान फिल्म्स' के बैनर तले कॉप ड्रामा शो 'स्पेशल ऑपरेशन टीम' जल्द ही सोनी लिव पर देखा जा सकेगा. इस वेब सीरीज में मुंबई पुलिस से जुड़े मामलों को दिखाया जाने वाला है. यह शो कुछ हद तक 'क्राइम पेट्रोल' और 'सीआईडी' जैसा ही है. इसके पहले सीजन में 26 एपिसोड होंगे. जिसके बाद इसका दूसरा सीजन दस्तक देगा. जानकारी के मुताबिक पूजा गौर और मुकुल देव इस सीरीज में अहम किरदार निभाएंगे. वहीं अस्मिता जग्गी, इमरान जावेद, केवल दासानी, भानुजीत सूदन और युधिष्ठिर सिंह भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. वहीं ऐसी चर्चा भी है कि 'नागिन 3' फेम रोहित चौधरी भी इस शो का हिस्सा बन गए हैं. इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

सलमान खान की बीते दिनों 'दबंग 3' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली और फिल्म सुपरहिट साबित हुई. उल्लेखनीय है कि सलमान खान का चुलबुल पांडे के अवतार को इससे पहले की फिल्मों में भी पसंद किया गया है. यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले ही रिलीज हुई थी. वहीं टीवी की दुनिया की बात करें तो 'दबंग खान', 'नच बलिए 9' और 'द कपिल शर्मा शो' जैसे शोज का निर्माण कर चुके हैं. अब वेब सीरीज 'स्पेशल ऑपरेशन टीम' के लिए उन्होंने बनिजय प्रोडक्शन के साथ हाथ मिलाया है. पहले यह शो सोनी टीवी पर प्रसारित होना था लेकिन बाद में मेकर्स ने इसे वेब सीरीज के तौर पर परोसने का निर्णय किया.

अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म की बात करें तो इन दिनों वह 'राधे' की शूटिंग में बिजी है. यह फिल्म ईद के मौके पर 22 मई को रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके अलावा दिशा पाटनी भी अहम किरदार में हैं. वहीं विलेन के रोल में रणदीप हुड्डा दिखेंगे. जानकारी के अनुसार, अगले महीने तक फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी जिसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होगा. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं.

कंगना को पद्म श्री मिलने पर बोले करण जौहर, कहा- 'मेरे बीच किसी तरह की रंजिश...'

अमिताभ बच्चन ने अपने मेकअप मैन को दिया खास सरप्राइज, अचानक पहुंचकर किया सबको हैरान

पाकिस्तान में हुआ शाहरुख़ की बहन का निधन, दो बार आईं थीं भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -