सलमान खान की ये फिल्म होगी सबसे बड़े बजट की फिल्म
सलमान खान की ये फिल्म होगी सबसे बड़े बजट की फिल्म
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है. वह फिल्म 'रेस 3' और दूसरी फिल्म 'भारत' को लेकर जमकर चर्चा में चल रहे है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, 'भारत' 2014 में आयी साउथ कोरियन फ़िल्म 'ओडे टू माई फ़ादर' का आधिकारिक रीमेक है. वही फिल्म मेकर्स का कहना है कि, भारत' के स्क्रीनप्ले में बदलाव करते हुए इसे हिंदुस्तानी नज़रिए से दिखाया जाएगा. जो कि, 1947 से शुरू होकर 2000 में ख़त्म होगी.

खबरों की माने तो फ़िल्म सलमान के जीजा जी अतुल अग्निहोत्री को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. खबर ये भी है कि, अली अब्बास जफर इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं. यही नहीं बल्कि, कहा जा रहा है कि, फिल्म का बजट भी लगभग 200 करोड़ रखा गया है. गौरतलब है कि, अली अब्बास जफर और सलमान खान इससे पहले फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' के जरिये बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर चुके है. अब ये फिल्म सलमान और अली की तीसरी फिल्म होगी.

दिलचस्प बात तो यह है कि, इस फिल्म में सलमान खान का अलग-अलग लुक होगा. फिलहाल तो सलमान रेस 3 को लेकर व्यस्त चल रहे है. बता दे कि, रेस 3 में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी मुख्य भूमिका में होंगे.

ये भी पढ़े

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल 'पद्मावत'

रणवीर और शाहिद को 'पद्मावत' से मिला इतना खास तोहफा

सलमान, शाहरुख़ खान को पीछे छोड़ आगे निकले आमिर खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -