फिर रिलीज़ होगी ‘टाइगर जिंदा है’, इस बार सलमान-कैटरीना नहीं बल्कि ये स्टार्स आऐंगे नजर

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान की लगभग हर फिल्म हिट साबित होती है. बात की जाए साल 2017 में आई उनकी फिल्म टाइगर जिन्दा है के बारे में तो इस फिल्म ने शानदार कमाई अपने नाम दर्ज करवाई थी. ऐसे में हाल ही में सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है.

सुनने में आया है कि उनकी ये ही सुपरहिट दोबारा से सिल्वर स्क्रीन पर लाने की तैयारी चल रही है. जी हाँ... लेकिन अगर आप ये सोच रहे हैं कि टाइगर जिन्दा है में एक बार फिर से सलमान दिखेंगे तो हम आपको बता दें ऐसा ऐसा कुछ नहीं है. जल्द ही इस फिल्म को तेलुगू भाषा में बनाने की तैयारी चल रही है. सूत्रों की मानें तो सलमान खान की इस सुपरहिट फिल्म को दक्षिण भारतीय भाषा तेलुगू में रीमेक किया जाएगा.

कुछ समय पहले तक तो साउथ की फिल्मों को बॉलीवुड में रीमेक किया जाता था लेकिन अब इसका उल्टा होने लगा है और अब हिंदी फिल्मों को साउथ में रीमेक किया जा रहा है. सूत्रों की माने तो टाइगर जिन्दा है के तेलुगु रीमेक में सलमान खान का रोल गोपीचंद निभाने वाले हैं. साथ ही फिल्म में कटरीना कैफ की जगह लीड एक्ट्रेस के तौर पर तमन्ना भाटिया नजर आ सकती हैं. हालांकि अब तक उनके नाम की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

अब छोटे पर्दे पर अपना दम दिखाने को तैयार हैं सलमान खान

एक और बड़ी फिल्म आई कार्तिक के साथ, टाइगर की हेरोइन के साथ कर सकते हैं रोमांस

अभिषेक के जन्मदिन पर सोहेल खान ने खोली ऐश-सलमान के रिश्ते की पोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -