सलमान की 'राधे' का नया सॉन्ग रिलीज़, 'दिल दे दिया' में धमाकेदार डांस करती दिखीं जैकलीन
सलमान की 'राधे' का नया सॉन्ग रिलीज़, 'दिल दे दिया' में धमाकेदार डांस करती दिखीं जैकलीन
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का दूसरा गाना 'दिल दे दिया' (Dil De Diya) रिलीज़ कर दिया गया है. इस गाने में सलमान के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandes) जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं. ये सॉन्ग यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड कर रहा है. 

गाना बेहद कूल है और इसके बीट्स भी धमाकेदार है. इस गाने को कमाल खान और पायल देव ने अपनी आवाज दी है और हिमेश रेशमिया ने इस गाने का म्यूज़िक कंपोज़ किया है. वहीं, शब्बीर अहमद इस गाने के बोल लिखे हैं. गाने में आपको रणदीप हुड्डा भी कूल लुक में दिखाई दे रहे है, जिनका अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है.  जैकलीन यहाँ एथनिक ड्रेस में नज़र आ रहीं हैं, जिसे उन्होंने बेहद खूबसूरती से कैरी किया है, वहीं सलमान काले रंग के कैजुअल सूट में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे हैं. 

जैकलीन और सलमान के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को पागल करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस गाने को साझा करते हुए सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि 'आप लोगों को दिल दे दिया.. और ये गाना भी, जिसका नाम है #DilDeDiya'. बता दें कि 'राधे' ईद को रिलीज़ हो सकती है. 

 

कुणाल कोहली ने कहा- "रामयुग' में राम की कहानी का प्रसार करने से..."

पति की पहली पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -