दुनिया भर से सिर्फ इतने बटोर पाई 'रेस 3'
दुनिया भर से सिर्फ इतने बटोर पाई 'रेस 3'
Share:

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने शानदार ओपनिंग की थी लेकिन फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में बुरी तरह से पिट चुकी हैं. रेस 3 ने पूरी दुनिया से अब तक 275 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है लेकिन भारत में फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. सलमान के फैंस को फिल्म खूब भायी लेकिन बाकी लोगों ने फिल्म को बेहद ही बुरा बताया है.

बात करें अगर फिल्म के घरेलु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो अब तक सलमान खान की इस फिल्म ने 161 करोड़ चार लाख रूपये की टोटल कमाई की हैं. इस बीच रेस 3 को अब तक वर्ल्ड वाइड 276 करोड़ 86 लाख रूपये का कलेक्शन मिल चुका है. खबरों की माने तो सलमान खान की यह फिल्म 140 करोड़ की लागत में बनी है. रेस 3 को देश भर में 4000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि रेस सीरीज़ के पहले दो भाग अब्बास मस्तान ने बनाये थे जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था. फिल्म के पहले पार्ट में सैफ़ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ थे जो कि वर्ष 2008 में आई थी. इसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट 2013 में आया जिसमें सैफ़ ने अपनी जगह बनाये रखी साथ ही जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस दिखाई दी.

ख़ास बात यह है कि फिल्म के दूसरे पार्ट ने भी बॉक्स ऑफिस का धमाका कर दिया लेकिन जब सलमान फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर आये तो फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई और बॉक्स ऑफिस पर बेहद बुरी तरह लुढ़क गई. दर्शकों को सलमान खान की इस फिल्म से काफी उम्मीदे थी लेकिन इस बार सलमान दर्शकों की उम्मीद पर खरा नहीं उतार पाए. गौरतलब है कि जब भी सलमान खान की फिल्म ईद पर रिलीज होती है वह 300 करोड़ के क्लब में शामिल होती है लेकिन इस बार रेस 3 कुछ नहीं कर पाई. अब इस शुक्रवार फिल्म 'संजू' भी रिलीज होगी ऐसे में सलमान खान की रेस कितनी टिक पाती हैं ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़े

अपनी कहानी में खुद खोए 'खलनायक'

बकवास होने के बावजूद भी फिल्म 'रेस 3' ने कमाएंगे इतने करोड़

ELKDTL teaser: प्यार के रास्ते में स्यापा की कहानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -