रेस-3 के दूसरे गाने में नजर आया जैकलीन का बेहद बोल्ड अंदाज़
Share:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इन दिनों रेस-3 के कारण काफी सुर्खियों में चल रहे है. अब तक फिल्म का शानदार ट्रेलर और सॉन्ग 'हीरिए' रिलीज़ हो चुका है जिसे फैंस ने खूब पसंद भी किया. सोशल मीडिया पर भी ये काफी ज्यादा वायरल हुआ था. लेकिन अब रेस 3 का एक और गाना आ आ रहा है है जो एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार है. इस गाने का नाम है 'सेल्फिश'. सेल्फिश सॉन्ग में आपको जैकलीन के बेहद हॉट अंदाज़ नजर आने वाला है.

जी हाँ... इस सॉन्ग में जैकलीन सलमान खान और बॉबी देओल दोनों के साथ ही रोमांस करते हुए नजर आ रही है. जैकलीन का काफी ज्यादा खूबसूरत सा लुक नजर आ रहा है. सामान को तो जैकलीन का लुक इतना ज्यादा पसंद आ गया कि वो खुद को जैकी की तारीफ करने से रोक नहीं पाए. सलमान ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि- 'How chweet iz she lukin'.

वाकई में इस सॉन्ग में जैकलीन बेहद ही हॉट और खूबसूरत लग रही है. वही अगर बात करे सेल्फिश सॉन्ग की तो इसे आतिफ असलम ने गाया है. सॉन्ग के लिरिक्स खुद भाईजान यानी सलमान खान ने दिए है. रेस में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारुवाला मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. रेमो डिसूज़ा द्वारा निर्देशित फिल्म रेस-.3 15 जून को रिलीज़ होगी.

हे भगवान.... अब कभी नहीं दिखेंगे तैमूर, ये क्या हो गया

तारीफां सॉन्ग में करीना के बोल्ड अंदाज़ को देखकर Out Of Control हुए सैफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -