सलमान खान ने गाया 'नोटबुक' का सॉन्ग, लोग ऐसे उड़ा रहे मजाक
सलमान खान ने गाया 'नोटबुक' का सॉन्ग, लोग ऐसे उड़ा रहे मजाक
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग में भी माहिर है. जल्द ही सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म नोटबुक रिलीज़ होने वाली है और ऐसे में रोजाना ही फिल्म के नए-नए गाने सामने आ रहे हैं. बता दें यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में जहीर इकबाल और प्रनूतन लीड रोल में हैं. दोनों ही इस फिल्म के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरआत कर रहे हैं.

इस फिल्म में सलमान एक बार फिर से गाना गाते नजर आएंगे. जी हां... हाल ही में उनके गाने का टीजर वीडियो रिलीज हुआ है. बता दें इस गाने का नाम है 'मैं तारे' और इसका फुल वीडियो जल्द रिलीज किया जाएगा. लेकिन शायद सलमान के फैंस को उनका ये गाना पसंद नहीं आया और उन्होंने सलमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ यूजर्स ने तो इस गाने में सलमान की आवाज को एडिट किए जाने के आरोप लगाए हैं. जी हां... और साथ ही कुछ यूजर्स ने सलमान की आवाज के गाने का मजाक उड़ाया है. एक यूजर ने तो सलमान का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि- ये गाना सेलफिश सॉन्ग को टक्कर देगा.

आपको बता दें इससे पहले सलमान फिल्म हीरो और रेस-3 के लिए भी गाना गा चुके हैं. फिल्म नोटबुक का यह गाना पहले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की आवाज में रिकॉर्ड किया गया था लेकिन पुलवामा अटैक के बाद सलमान ने आतिफ के गाने को हटा दिया गया था और उन्होंने उन्होंने खुद इस सॉन्ग को गाने का तय किया था.

बर्थडे पर रणबीर ने आलिया को दिया इतना बड़ा और रोमांटिक गिफ्ट

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है अमिताभ और तापसी की जोड़ी

कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक तो भड़का यह अभिनेता, सुनाई खरीखोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -