दबंग 3 के नए गाने के लिए सलमान खान बने सिंगर, ऑडियो हुआ रिलीज
दबंग 3 के नए गाने के लिए सलमान खान बने सिंगर, ऑडियो हुआ रिलीज
Share:

सलमान खान जल्द ही फिल्म दबंग 3 में नजर आने वाले हैं और उनकी इस फिल्म का इंतजार सभी को है. ऐसे में इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे की भूमिका निभा रहे हैं और सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले आया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. ऐसे में अब सभी को इस फिल्म के सभी गानों का इंतज़ार हैं जो बेहतरीन बताए जा रहे हैं. अब तक इस फिल्म के काफी गाने रिलीज हो चुके हैं लेकिन अब जो गाना आया है वह दिल को छू लेने वाला है.

 

जी हाँ, हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म का एक और नया गाना रिलीज किया है, जिसका नाम है ''यूं करके.'' आप देख सकते हैं इस गाने की खासियत ये है कि इसे सलमान खान ने खुद गाया है और इस गाने के लिरिकल काफी अजीब है और ये सुनने में बिल्कुल मजेदार नहीं है लेकिन फिर भी इसे सुनकर आपको मजा आएगा. वहीं सलमान के अलावा इस गाने को सिंगर पायल देव ने गाया और साजिद-वाजिद ने कंपोज किया है और इस गाने का वीडियो तो जारी नहीं हुआ है लेकिन फोटो से साफ है कि ये गाना सोनाक्षी सिन्हा के किरदार रज्जो और सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे पर फिल्माया गया है जो बहुत दिलचस्प होने वाला है.

आप सभी को बता दें कि फिल्म दबंग 3 में आप चुलबुल पांडे के जवानी के दिनों को देखेंगे और इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि ''चुलबुल जैसा है वैसा कैसे बना.'' इसी के साथ इस दौरान उनकी जवानी के दिनों की प्रेम कहानी को भी दिखाया जाएगा जो काफी शानदार होगी. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, साउथ स्टार किच्चा सुदीप मुख्य किरदारों में हैं.

बाला को मिले दर्शकों के प्यार से बहुत खुश हैं आयुष्मान खुराना

अदिति राव हैदरी ने ट्रोलर्स को लेकर कही बड़ी बात

पहली वेडिंग ऐनिवर्सरी पर प्रियंका को खुश करने के लिए निक जोनस कर रहे स्पेशल प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -