सलमान-कैटरीना के फैंस को लगेगा तगड़ा झटका, इस वजह से फ्लॉप हो सकती है 'भारत'
सलमान-कैटरीना के फैंस को लगेगा तगड़ा झटका, इस वजह से फ्लॉप हो सकती है 'भारत'
Share:

सलमान खान की आगामी फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज़ कर गया है और इससे पहले रेस 3 को क्रिटिक्स से बेहद खराब रेटिंग्स मिलने के बाद बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने औसत सफलता ही हासिल की थी. पिछला साल ही ऐसा था कि तीनों सुपरस्टार खान बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं दिखा सके थे.. हालांकि, रेस 3 के झटके के बाद सलमान एक बार फिर ब्लॉकबस्टर फिल्म की तलाश में चल रहे है और वे भारत से यही उम्मीद कर रहे हैं. 

हर किसी को फिल्म भारत से काफी उम्मीदें हैं. जहां एक ओर भारत का ट्रेलर हर कोइ पसंद कर रहा है, वहीं दूसरी ओर  सलमान फैंस का एक धड़ा ऐसा भी है जिन्हें ये ट्रेलर पसंद नहीं आया है. इन फैंस की शिकायत है कि ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की कहानी का पता नहीं चल पा रहा है और उनकी पिछली फिल्मों के मुकाबले भारत का ट्रेलर कम मनोरंजक ही है. ऐसे में ये एक चिंता सलमान और कैटरीना के फैंस के लिए हैं. 

फिलहाल कहा जा रहा है कि 'भारत' सलमान की वो फिल्म साबित हो सकती है जो उन्हें एक बार फिर बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार का तमगा दिला सकती है. इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, कटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं जिनका खुद का जबरदस्त फैन बेस है. डायरेक्टर अली अब्बास जफर है, जिनके साथ सलमान 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं. 

दिशा पाटनी ने 'स्लो मोशन' में किया धाकड़ डांस, अब टाइगर ने दिया ऐसा रिएक्शन?

प्रियंका चोपड़ा के घर आई नई ख़ुशी, बहन परिणीति ने किया ये काम

कहीं कुत्ता तो कहीं फ्रेंड, alexis texas ने सेक्सी फिगर से लगा दी आग

घोड़े के साथ इस मॉडल ने कर डाला ऐसा काम, न्यूड तस्वीरों से मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -