सलमान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनी 'भारत', ये है वजह
सलमान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनी 'भारत', ये है वजह
Share:

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ''भारत'' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक तो हैं और साथ ही ये फिल्म सलमान के करियर की भी बड़ी फिल्म बनने जा रही हैं. आपको बता दें फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज होगी. कुछ दिन पहले ही इसका टीजर रिलीज हुआ था जिसमें फैंस को दबंग खान के कई लुक देखने को मिले थे. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया हैं और हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं.

ऐसा सुनने में आया हैं कि भारत को मेकर्स कई भाषाओं में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. जी हाँ... सूत्रों की माने तो इस फिल्म को सिर्फ हिंदी भाषा में ही रिलीज नहीं किया जाएगा बल्कि हिंदी के साथ-साथ इसे तमिल, तेलुगू और मलयालम भी डब किया जाएगा. ऐसे में इन दिनों फिल्म मेकर्स इसके लिए अलग अलग भाषा में फिल्म को डब करने के लिए डबिंग आर्टिस्ट की तलाश कर रहे हैं. सुनने में आया हैं कि फिल्म मेकर्स की ऐसी प्लानिंग है कि वे भारत को घरेलू और इंटरनेशनल मार्केट में सलमान खान की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज फिल्म बनाना चाहते हैं.

आपको बता दें भारत फिल्म का फाइनल शेड्यूल इन दिनों मुंबई स्थित फिल्म सिटी में चल रहा है. सुनने में आया हैं कि मुंबई में ही दिल्ली का सेट बनाया गया है और इस सेट की कुल लागत 10 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. अब तो सभी को इस फिल्म के रिलीज़ होने का ही बेसब्री से इंतजार है.

स्वाइन फ्लू के चलते अस्पताल में भर्ती हुई शाबाना आज़मी, हुई ऐसी हालत!

बेहद ही हॉट और बोल्ड हैं विनोद मेहरा की एकलौती बेटी

तैमूर के कारण करीना संग रोमांस नहीं कर पा रहे सैफ, सरेआम बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -