असल जिंदगी में डिलेवरी बॉय है सलमान की 'भारत' का यह अभिनेता
असल जिंदगी में डिलेवरी बॉय है सलमान की 'भारत' का यह अभिनेता
Share:

ह‍िंदी स‍िनेमा की चमक हर किसी को अपनी ओर आकर्ष‍ित करती ही रहती है. लेकिन इस चकाचौंध में कई लोगों को मनमुताब‍िक मुकाम नहीं मिल पाता है और एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है चेतन राव नाम के नए अभिनेता का. ये एक ऐसे कलाकार का नाम है ज‍िसने हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत में किया है. वेब सीरीज दिल्ली क्राइम में भी अभ‍िनय का हुनर उन्होंने द‍िखाया है. हालांकि उन्हें गुजारा करने के लिए एक फूड कंपनी में ड‍िलीवरी बॉय का काम भी करना पड़ रहा है. 

प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताब‍िक चेतन राव, सलमान खान की फिल्म भारत के साथ वेब सीरिज दिल्ली क्राइम और टीवी सावधान इंडिया में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके है. लेकिन जब चेतन के पास काम नहीं होता है, तो वो स्विगी के लिए डिलीवरी बॉय का काम वे करते हैं. 

हाल ही में एक साक्षात्कार में बातचीत में चेतन ने कहा है कि, "मुझे टीवी और फिल्म देखने का शौक है और मैं हमेशा से एक्टर बनाना चाहता था. फिल्म इंस्टिट्यूट के लिए पैसे नहीं थे तो सोचा थियेटर ही कर लूं. लेकिन उतने पैसे भी कहां थे. तो टीवी को गुरु मानकर उससे ही अभिनय सीखा." आगे अभिनेता चेतन ने बताया कि साइड रोल करने की वजह से उतने पैसे नहीं कमा पाता हूँ, इसलिए डिलीवरी बॉय का काम भी करता हूं. ताकि अपने खर्च को पूरा कर सकूं. कई बार लोग मुझे पहचान लेते हैं और उन्हें देखकर मुझे खुशी मिलती हैं.

तापसी ने दिखाया हॉट अवतार, वायरल हुईं नई तस्वीर

विपुल संग जमने जा रही अक्षय कुमार की जोड़ी, निर्देशक ने खुद किया बड़ा खुलासा

बुद्ध की मूर्ति पर बैठना आयुष्मान की पत्नी को पड़ा महंगा, यूसर्ज ने कह दी ऐसी बातें

पति संग जापान में छुट्टियां मना रही सोनम, फैन बोले-अपना ख़याल रखना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -