Video :फोटो खिचवाने के लिए फीमेल फैन ने खिंचा सलमान खान का हाथ, गुस्से में लाल होकर...!
Video :फोटो खिचवाने के लिए फीमेल फैन ने खिंचा सलमान खान का हाथ, गुस्से में लाल होकर...!
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को लोग बहुत पसंद करते हैं और वह अपने लुक्स, अपने वीडियोस और अपने फोटोज के कारण आए दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं. ऐसे में उनके फैंस उनके साथ एक-एक फोटो क्लिक कराने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं अब हाल ही में सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के 25 साल पूरे हुए हैं और ऐसे में सलमान खान ने जब मुंबई के लिबर्टी सिनेमा में एंट्री मारी तो उनकी एक महिला फैन ने उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए उनका हाथ खींचा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में फैन के हाथ खींचने पर सलमान को थोड़ा गुस्सा आ गया और वह लाल नजर आए. जी हाँ, सोशल मीडिया पर सलमान खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं इस दौरान फिल्म 'हम आपके हैं कौन' की पूरी स्टार कास्ट मौजूद रही, जिनमे रेणुका सहाणे, आशुतोष राणा, माधुरी दीक्षित समेत मोहनिश बहल सभी अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए.

वहीं फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या भी मीडिया के साथ इस समय रू-ब-रू हुए और इस दौरान सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने 'पहला-पहला प्यार है' गाने पर डांस कर सभी का दिल जीता जो शानदार रहा. वहीं अब बात करें काम की तो सलमान खान आजकल 'दबंग-3' की शूटिंग में व्यस्त हैं और स फिल्म में रज्जो का किरदार सोनाक्षी सिन्हा निभा रही हैं. वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन सलमान खान के भाई अरबाज खान कर रहे हैं.

रक्षाबंधन से पहले बहनों संग नजर आए अर्जुन, देखें सभी की ख़ास बॉन्डिंग

स्कूल से निकलते ही रोने लगा सनी लियोन का लाडला, ऐसा रहा एक्ट्रेस का रिएक्शन

पति से अलग होने के बाद इस हाल में दिखी दिया मिर्जा, देखें एयरपोर्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -