जब 'ट्यूबलाइट' से निकले 'शोले'
जब 'ट्यूबलाइट' से निकले 'शोले'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'ट्युबलाइट' जो के अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी बादशाहत कायम किये हुए है. अब बात कर ली जाए सिनेमाघरों में चल रहे इसके शो के बारे में तो जनाब बता दे जहां 'ट्यूबलाइट' अन्य राज्यों में तो अच्छा व्यवसाय कर रही है लेकिन महाराष्ट्र के मालेगांव में एक सिनेमाघर में जब फिल्म का शो चल रहा था तो वहां पर कुछ हुड़दंगियों ने शो के चलते रहने के दौरान आतिशबाजी को अंजाम दिया.

जी हाँ बता दे कि, यह पूरा ही मामला मालेगांव का है जहां पर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की स्क्रीनिंग के दौरान यहां एक थियेटर में. कुछ लोगों ने पटाखे चलाए. ऐसे में वहां पर फिल्म चलने के दौरान भागादौड़ी की स्थिति बन आई. ऐसे में थिएटर मालिक की शिकायत पर पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.

अदालत ने इन सभी को 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. यह मामला 26 जून का है. सिंगल स्क्रीन मोहन थियेटर में जैसे ही ट्यूबलाइट का शो शुरू हुआ, कुछ लोगों ने तालियां, सीटियां और शोर शराबा शुरू कर दिया. जैसे ही सलमान की एंट्री हुई, उन्होंने थिएटर के भीतर ही पटाखे चालान शुरू कर दिया. उन्हें मना भी किया गया, लेकिन वे नहीं माने. पटाखों की आवाज, धुआं और जलने के डर से कई लोगों को परेशानी हुई. इस बीच कुछ लोग उठकर थियेटर के बाहर भी चले गए. कुछ लोगों ने अपनी सीट पर खड़े होकर डांस भी किया.  

जग्गा जासूस से जुड़े संजय दत्त

बादशाओ में सुनाई देगा दीवार फिल्म का यह सुपरहिट गाना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -