Sister की दिवाली पार्टी में खान Brothers ने की शिरकत
Sister की दिवाली पार्टी में खान Brothers ने की शिरकत
Share:

आपको बता दे की दुनिया भर में दिवाली आने की ख़ुशी नजर आ रहीं है. दुनिया भर के लोग दिवाली के लिए काफी बेताब है सभी को दिवाली का बेसब्री से इंतज़ार करते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में हर व्यक्ति दिवाली आने की ख़ुशी में मग्न नजर आ रहा है. बात करे बॉलीवुड के सितारों के बारे में तो जनाब बता दे की बॉलीवुड में भी दीवाली के लिए तेजी से तैयारियां चल रही है. अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी दीवाली पर पटाखे ना फोड़ने की सभी से अपील की है तो वही सलमान खान के परिवार में भी दीवाली की रौनक दिखाई दी.

जी हां जनाब बता दे कि, बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो सलमान खान जिनकी प्यारी बहना अर्पिता खान शर्मा ने अपने घर पर एक ग्रैंड दिवाली पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बॉलीवुड जगत की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की. लेकिन अर्पिता की पार्टी की खास बात ये रही कि इसमें उनके पूरे परिवार ने शिरकत की.

अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली पिक शेयर की है. तस्वीर में अर्पिता के साथ सलमान खान, सोहेल खान, अरबाज़ खान और अर्पिता के पति आयुष शर्मा नजर आ रहे हैं. पार्टी में सलीम खान, हेलन और सोहेल खान शामिल हुए. इस दौरान हेलन काफी खुश नजर आईं. उन सभी ने एक साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -