सलमान खान की इस एक्स ने दिखाया अंग-अंग
सलमान खान की इस एक्स ने दिखाया अंग-अंग
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं एली अवराम अपनी हॉटनेस से एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. एली ने हाल ही में एक बहुत ही हॉट और सेक्सी बिकिनी फोटो अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की है जो बहुत ही कातिलाना हैं. इस तस्वीर में एली काफी सेक्सी दिख रहीं हैं. आपको बता दें कि एली का हर अंदाज बोल्ड ही होता है और वह अक्सर ही इसी अंदाज में दिखाई देती हैं.

एली कुछ समय पहले ही क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में आईं थीं लेकिन बाद में यह बात सामने आई कि ऐसा कुछ नहीं है. एली बिग बॉस के दौरान काफी पॉपुलर हुईं थीं और वह सलमान भाईजान की भी पहली पसंद थीं. बिग बॉस के सेट पर एली को सलमान संग फ्लर्ट करते हुए भी देखा गया था. एली अपने सुर्ख अंदाज और हॉटनेस का जादू दिखाना कभी नहीं भूलती वह अक्सर ही अपने हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं.

एली कुछ समय पहले ही वेकेशन एन्जॉय करने के लिए गोवा भी गईं थीं जहाँ की तस्वीरों को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया था. गोल्डन ड्रेस में भी एक बार एली ने शानदार जलवे दिखाए थे और उसके बाद उन्होंने ब्लैक ड्रेस में भी तस्वीरें अपलोड की थीं. एली को आप सभी ने कई फिल्मों में देखा होगा. इन्होने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए भी फोटोशूट्स करवाएं हैं. एली अपने फोटोशूट्स के फोटोज शेयर करना कभी नहीं भूलती, वह अक्सर ही ऐसे फोटोज शेयर करती हैं जो लोगों को पसंद आएं.

एली के इंस्टाग्राम पर 2.1m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स की ख़ुशी का एली हमेशा ध्यान देती हैं और उनके लिए अपनी हॉट फोटोज शेयर कर देती हैं.

अपनी अश्लील तस्वीरों से सुर्ख़ियों में आई कपिल शर्मा की प्रेमिका

पूजा बनर्जी ने अपने मंगेतर को लेकर खोला सबसे बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -