Eco Friendly हुआ Sultan

Eco Friendly हुआ Sultan
Share:

बॉलीवुड के दिग्जग निर्देशकों में शामिल निर्देशक अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'सुल्तान' जो कि बुधवार को ही देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई है.अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान'. पहली बार सलमान ने इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और डायरेक्टर 'अली अब्बास जफर' के साथ काम किया है. बता दे कि अभिनेता सलमान खान स्टारर फिल्म 'सुल्तान' 6 जुलाई को रिलीज हो गई है।

फिल्म ने अपने पहले दिन में ही 36.54 करोड़ रुपए की एक बढ़ी कमाई की थी व रेसलर के अवतार में नजर आ रहे सलमान और अनुष्का स्टारर इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन के अंतराल में 73.74 करोड़ रूपये की कमाई की है| बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म सुल्तान की कमाई की जमकर तारीफ की और लिखा कि फिल्म शनिवार व रविवार को भी सारे रिकॉडर्स तोड़ने को तैयार है।

देखा जाए तो वैसे भी अभिनेता सलमान खान आमतौर पर सबकी मदद करते ही है यह तो सभी को पता है ही, लेकिन वह अब जो इस बार कर रहे है वह किसी ने सोचा नही होगा। आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों ईको फ्रैंडली हो गए है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि सलमान पेड़ लगा रहे है।बीएमसी प्लांट बायोलॉजी ने 2 करोड़ का प्लांटिंग पर निवेश करने का फैसला लिया है और सलमान भी इनके साथ पौधे लगाने में मदद करते दिखें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -