अब छोटे पर्दे पर सभी को अपनी पप्पियां बाटेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग मियां यानी सलमान खान जल्द ही एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस बार सलमान कलर्स चैनल पर नहीं सोनी चैनल पर नजर आएँगे. टीवी शो दस का दम के जरिए सलमान एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहे हैं. उनका ये शो 4 जून से टेलीकास्ट होने वाला है. दस का दम का फ़िलहाल प्रोमो आया हैं जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया हैं.

प्रोमो में सलमान दर्शकों का एक बार फिर मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. पुरे 10 साल बाद दस का दम शो एक बार फिर आप सभी की टेलीविज़न स्क्रीन्स पर दस्तक देगा. साल 2008 में शो का पहला सीजन आया था जिसे भी सलमान खान ने ही होस्ट किया था.

इस बार शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट को 10 हजार से लेकर 10 करोड़ रुपए इनाम के तौर पर मिलेंगे. सलमान को एक बार फिर होस्ट के तौर पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. सलमान खान भी एक होस्ट के तौर पर बहुत एंटरटेनिंग हैं, चाहे बिगबॉस या दस का दम हर शो में सलमान माहौल को मजेदार बना देते हैं.

इस बार शो का कांसेप्ट थोड़ा अलग हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि जो भी कंटेस्टेंट शो से पैसे जीतकर जाएगा उसे सलमान को एक पप्पी देने का भी मौका मिलेगा. अब तो बस सलमान के फैंस को उनके इस शो के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार हैं.

नागिन-3 का दूसरा प्रोमो हुआ रिलीज़, इन्साफ की प्यासी नागिन फिर आई नजर

सलमान-माधुरी की तरह रोमांस करते नजर आए जेनिफर और हर्षद, देखे वीडियो

'ये है मोहब्बतें' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आदि को गोली मारकर इशिता जाएगी जेल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -