गर्लफ्रेंड के घर रोमांस करते हुए पकड़ाए सलमान खान
गर्लफ्रेंड के घर रोमांस करते हुए पकड़ाए सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान के प्यार के चर्चे तो कई बार हुए हैं लेकिन वो अब तक शादी के मुकाम तक नही पहुंच पाएं है. सलमान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है जिसमें ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी, कैटरीना कैफ, यूलिया वंतूर का नाम शामिल हैं. सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नही बल्कि सलमान पर लाखों लड़कियों का दिल अटका हुआ है. सल्लू मियां इन दिनों सोनी टीवी के शो दस का दम शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान उन्होंने एक ऐसा किस्सा शेयर किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया.

आखिर लौट आये करण-अर्जुन?

सलमान ने बताया कि एक बार जब उनकी गर्लफ्रेंड के घर पर कोई नही था तो वो उनसे मिलने गए थे और इतने में अचानक ही गर्लफ्रेंड के घरवालें आ गए. हड़बड़ाहट में सलमान ने कहीं ना कहीं छुपने की कोशिश की और तभी उनके दिमाग में ऐसा आईडिया आया कि वो अलमारी में छुप जाए. बस फिर क्या सलमान डर के मारे गर्लफ्रेंड की अलमारी में ही चुप गए लेकिन इसके थोड़ी ही देर बाद उन्हें अचानक से छींक आ गई और वो पकड़े गए. लेकिन पकड़े जाने के बाद भी कुछ ज्यादा पंगा नही हुआ.

Bark Trp List : 'नागिन 3' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

सलमान ने ये किस्सा उस समय शेयर किया जब शो के सेट पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव आए हुए थे. ये दोनों ही स्टार्स अपनी आगामी फिल्म स्त्री के प्रमोशन के सिलसिले में दस का दम के सेट पर पहुंचे थे. आपको बता दें स्त्री एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों को खूब पसंद आया था.

रियलिटी शो में आया 'भूत' देखकर भाग पड़ी ऑडियंस

सलमान खान ने बिग बॉस 12 के प्रोमो में लगाया नया तड़का

इस टीवी एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा !!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -