'दस का दम' के प्रोमो में सलमान ने पूछे कुछ ऐसे दिलचस्प सवाल
'दस का दम' के प्रोमो में सलमान ने पूछे कुछ ऐसे दिलचस्प सवाल
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जल्द ही एक बार फिर 'दस का दम' गेम शो से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. हर दिन शो के नए-नए वीडियोस सामने आ रहे हैं. हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज़ किया गया हैं. प्रोमो में सलमान बड़े मजाकिया अंदाज़ में 'दस का दम' गेम खेलने की डिटेल्स दर्शकों को दे रहे हैं.

सलमान दर्शकों से पूछ रहे हैं कि- कितने प्रतिशत भारतीय चैटिंग से सेटिंग करते हैं? कितने प्रतिशत भारतीय एप देखकर सब्जी बनाते हैं और टैक्सी बुलाते हैं? वीडियो के अंत में सलमान कहते हैं कि- जब हर चीज़ के लिए एप हैं तो फिर आपके और मेरे बीच में क्यों गैप हैं?

आपको बता दे रियलिटी शो 'दस का दम' पुरे 9 साल बाद एक बार फिर तीसरे सीजन के साथ पर्दे पर लौट रहा हैं. इस शो को आईपीएल के खत्म होने के बाद जून में ऑन एयर किया जाएगा. कहा जा रहा हैं कि अगर 'दस का दम' का तीसरा सीजन सफल रहा तो मेकर्स अगले साल चौथे सीजन को भी ले आएँगे.

बिगबॉस-11 से तो सलमान ने खूब सफलता हासिल की हैं लेकिन अब तो ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान दस का दम के जरिये दर्शकों का कितना प्यार हासिल कर पाते हैं. वहीं सलमान के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो इन दिनों वो फिल्म रेस-3 की शूटिंग में बिजी हैं. सलमान की ये फिल्म 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

शादी के बाद इतनी बदल गई है भारती, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

इस टीवी एक्ट्रेस को नही पसंद ब्यूटी पार्लर जाना...

KISS करने पर अब इस एक्ट्रेस ने दी शो छोड़ने की धमकी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -