खा गए ना धोखा पहचानो आखिर कौन है यह....

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के बारे में हम फिर से आपके लिए कुछ अलग हटकर लेकर आए है, सलमान खान जो की 51 साल के हो गए है व उन्होंने कल ही अपना 51वां जन्मदिन भी बढ़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया था. सलमान खान भी इंदोरियन है उनका जन्म 1965 में इंदौर में हुआ था. देखा जाए तो वैसे, आज दुनिया भर में अभिनेता सलमान खान के लाखों फैन्स हैं। उन्हीं में से कुछ फैन्स उनके हमशक्ल भी हैं। सलमान के 51वें बर्थडे पर हम बता रहे हैं उनके हमशक्ल नजीम खान के बारे में, जो अफगान मूल के हैं।

नजीम सिर्फ सलमान के फैन ही नहीं बल्कि उन्होंने 'बजरंगी भाईजान' और 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान के साथ काम भी किया है। एक बातचीत के दौरान नजीम ने सलमान को लेकर अपनी दीवानगी, अपने बीइंग ह्यूमन कलेक्शन और सलमान से पहली मुलाकात के बारे में बताया। नजीम ने कहा कि, मैं 6-7 साल का था तो मेने, जिम में जाना शुरू कर दिया था।

जब बॉडी बनी तो परिवार और दोस्तों ने बताया कि तुम सलमान खान जैसे दिखने लगे हो। जब मैं 19 साल का हुआ तो मैंने सलमान का पूरा लुक लेने के लिए उनकी स्टाइलिंग को अपनाने का सोचा। जब मैंने उनकी स्टाइल कॉपी करके खुद को आईने में देखा तो चौंक गया। वाकई मैं सलमान की तरह दिख रहा था।

सलमान ने चैनल से कहा ऐश्वर्या व मेरे बीच के इस Video को टीवी पर मत दिखाना

इंटरनेट पर वायरल हो रहा बोल्ड गाना 'जहाँ तुम हो', क्या आपने देखा है ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -