दुबई शो में सानिया से मिले सलमान खान, ऐसे जताई ख़ुशी
दुबई शो में सानिया से मिले सलमान खान, ऐसे जताई ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग को पूरी कर सलमान खान पिछले दिनों अपनी आने वाली फि़ल्म दबंग के लिए दुबई पहुंचे थे. सलमान खान अपनी एक फिल्म के बाद दूसरी फिल्म में व्यस्त हो जाते हैं. इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. लेकिन आपको बता दें, मौसम खराब होने के वजह से सलमान खान के शो को रद्द करना पड़ा था, जिसके चलते सभी फैंस मायूस नजर आए. लेकिन इस बीच कोई था जो सलमान खान से मिलने केबाद बहुत खुश था. आइये आपको बता देते हैं सलमान खान से मिलने कौन पहुंचा.

आपको बता दें, टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा. दुबई में सानिया मिर्जा ने सलमान खान से मुलाकात की और उन्होंने दोनों की फोटो अपने इंस्टाग्राम के स्टेटस पर शेयर की है. साथ ही उन्होंने उस पर लिखा- फैमिली. फोटो में दोनों को साधारण से पोज में देखा जा सकता है. इसके अलावा 15 मार्च को होने वाले शो से पहले, सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडीज, प्रभुदेवा, कैटरीना कैफ और डेज़ी शाह और कई लोग इस शो का हिस्सा बनने के लिए दुबई पहुंचे थे.

जानकारी के अनुसार सलमान खान ने अपने फैंस के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि दुबई, आ गए हम स्वागत नहीं करोगे हमारा? लेकिन जब अचानक ही बारिश हो गई तो चलते शो को रोकना पड़ा. सानिया मिर्ज़ा कई दिनों से दुबई में हैं और उन्होंने इशाक़ादे की अदाकारा परिणीति चोपड़ा के साथ दुबई में एक कैफे में कॉफ़ी पी और सोशल मीडिया पर परी के साथ फोटो भी पोस्ट की. 

मलाइका के हॉट फोटो पर अर्जुन का कमेंट, बन गया सुर्ख़ियों में

पीएम मोदी की बायोपिक का पोस्टर इवेंट हुआ कैंसल, ये है बड़ी वजह

कलंक का पहला गाना हुआ रिलीज़, खूबसूरत अंदाज़ में गाया माधुरी ने गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -