फिल्म के सेट से अपने घर जाने को तैयार नहीं सलमान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
फिल्म के सेट से अपने घर जाने को तैयार नहीं सलमान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त चल रहे हैं. सलमान ने इस फिल्म के लिए अपनी पूरी मेहनत झोंक दी है. इस फिल्म में सलमान पांच अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगे. जी हां... इस बार फिर सलमान के साथ कैटरीना दिखाई देने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज़ हुआ था जो दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक और खास जानकारी सामने आ रही है.

फिल्म का सेट मुंबई फिल्म सिटी में बनाया गया है. यहाँ पर करीब 10 हजार स्क्वायर फीट का एक जिम बनाया गया है. जी हां... और ये जिम खास तौर से सल्लू मियां के लिए ही बनाया गया है. लेकिन इसी बीच ये खबर सामने आ रही है कि सलमान इसी जिम में रह रहे हैं. इतना ही नहीं सुनने में तो ये भी आया है कि सलमान रोजाना बांद्रा स्थित अपने घर तक आना-जाना नहीं करना चाहते और इसीलिए वो फिल्म के सेट पर बनाए गए जिम में ही रह रहे हैं.

इन दिनों सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग का आखिरी शेड्यूल चल रहा है. फिल्म की शूटिंग अलग-अलग जगह पर हुई है. दरअसल सलमान खान ये नहीं चाहते कि फिल्म को लेकर किसी भी तरह की कोई देरी हो इसीलिए वो घर ना जाकर सेट पर भी आराम कर लेते हैं ताकि फिल्म को जल्द से जल्द पूरा कर सके. ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

गुजराती फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं सलमान की हीरोइन

रणबीर संग लीक हुई कैटरीना की बिकिनी फोटो, देखते ही सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक और कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक में दिखेंगे सलमान, एक्शन मोड होगा ON

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -