इन दो सुपरस्टार बाप-बेटों को पसंद नहीं करते सलमान खान
इन दो सुपरस्टार बाप-बेटों को पसंद नहीं करते सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के पछड़े फिल्म इंडस्ट्री में किसी न किसी सितारे से चलते रही रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं जिनका लेना तो दूर सलमान सुनना भी पसंद नहीं करते हैं. जहाँ सलमान खान अपनी फिल्म 'रेस 3' सुर्ख़ियों में हैं तो वहीं रणबीर कपूर और ऋषि कपूर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. लेकिन आपको बता दें की सलमान खान इन दोनों बाप-बेटों को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं. हाल ही में सलमान खान ने इन दोनों बेटों पर बड़ा तंज कसा है.

हाल ही में फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन दौरान पत्रकारों ने सलमान खान से ऋषि कपूर और रणबीर कपूर को लेकर उनके कुछ प्रश्न किए. जिनके सलमान ने काफी उल्टे जवाब दिए जिन्हें सुनकर हर कोई समझ जाएगा की वो ऋषि कपूर और रणबीर कपूर को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं. एक प्रश्न पर सलमान ने ऋषि कपूर के नाम पर कहा कि कौन हैं ये. आगे उन्होने कहा कि वो फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ अनिल कपूर को जानते हैं. ऐसे कई मौकों पर सलमान खान ने ऋषि कपूर को नज़रअंदाज़ किया है. वहीं संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को लेकर उन्होंने रणबीर की जगह संजय दत्त को ही बेहतर माना. 

बता दें की जहाँ सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है. जिसमे सलमान खान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडेज जैसे कलाकार नज़र आएंगे तो वहीं, रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज़ हो रही है. जिसमें रणबीर कपूर के अलावा परेशा रावल, सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला नज़र आएंगी. 

सेट पर सबके सामने खुल गया था इस एक्ट्रेस का टॉवल, होना पड़ा था शर्मसार

B'Day Special : जब एक चाइनीज लड़के को लिपलॉक कर लेस्बियन बन गई थी शिल्पा शेट्टी

B'Day Special : जब दो साल शिल्पा के साथ रहने के बाद अक्षय ने दिया था उन्हें धोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -