सल्लू के वफ़ादार शेरा ने कैटरीना को उनकी मंजिल तक पहुंचाया
सल्लू के वफ़ादार शेरा ने कैटरीना को उनकी मंजिल तक पहुंचाया
Share:

अभिनेता सलमान खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' जिसकी शूटिंग फ़िलहाल चल रही है. अभी हाल ही में फिल्म के कुछ सीन भी लीक हुए है जिसमे हमे सलमान खान का स्टंट नजर आ रहा है. वैसे भी पूर्व में सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. इस कारण से सलमान खान को भी काफी धक्का लगा था. अब अपनी फ्यूज 'ट्यूबलाइट' के बाद सलमान खान अपने टाइगर को फिर से जीवित करने में लग गए है. सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. 'टाइगर जिंदा है' में हमे सलमान खान के संग में खूबसूरत बुलबुल कैटरीना कैफ नजर आने वाली है. अपनी इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ को काफी आस बंधी हुई है.

अब जब सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की बात हो रही है तो बता दे की एक बार फिर से हमे कैटरीना व सलमान खान एक साथ में नजर आए है. जी हां दिवाली फेस्ट‍िवल बस अब कुछ दिन ही दूर है और बॉलीवुड में अभी से पार्टियों का सीजन शुरू हो गया है. बी टाउन की सबसे पहली दिवाली पार्टी इस बार अर्पिता खान के घर रखी गई. सलमान खान इस साल के ज्यादातर त्योहार अपनी बहन के घर ही सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस दीवाली पार्टी में कैटरीना कैफ भी अपने खूबसूरत रूप में नजर आई. इस मौके पर आपकी आंखे जिस खास शख्स पर जाकर ठहरीं उनका अंदाज ही अलग था.

दिवाली पार्टी के सेलिब्रेशन के लिए रेड कलर के लह‍ंगे में नजर आई बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जिन्हे छोड़ने के लिए सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा दिखाई दिए. शेरा कैटरीना को उनकी कार तक छोड़ते दिखे. बता दें कि वैसे तो हर साल कैटरीना कैफ को रिसीव और छोड़ने के लिए सलमान खुद आते थे लेकिन इस बार सलमान कहीं नजर नहीं आए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -