कटरीना और जॉन को एक साथ काम क्यों नहीं करने देना चाहते है सलमान, जानिए पूरी वजह

By Emmanual Massey
Feb 24 2021 10:24 AM
कटरीना और जॉन को एक साथ काम क्यों नहीं करने देना चाहते है सलमान, जानिए पूरी वजह

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही ख़बरें आती रहती है. दोनों ने साथ में 'टाइगर जिंदा है', 'भारत', 'पार्टनर', 'मैंने प्यार क्यों किया' जैसी कई सुपरहिट मूवी दे चुके हैं. इन सुपरहिट मूवीज के साथ ही दोनों के रिलेशनशिप को लेकर सुखियों में भी बने रहते है. यहां तक कि दोनों की शादी को भी कई बार लोगों ने बात की. हालांकि दोनों ने इसे खारिज की जा चुकी है.

इस दौरान कैटरीना और रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर भी कई बार खबर सामने आई है. दोनों की प्राइवेट वैकेशन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया. अब कैटरीना और विक्की कौशल के रिलेशनशिप को लेकर बातें होती रहती है. कैटरीना और विक्की कौशल की पर्सनल मुलाकात और पार्टी की फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

सलमान नहीं चाहते थे साथ करे काम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना कैफ और सलमान खान बहुत लंबे  समय साथ में रहे. दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया. वर्ष  2009 में आई मूवी 'न्यूयॉर्क' में जब कैटरीना कैफ को लीड रोल का ऑफर किया गया था, उस समय सलमान खान उन्हें डेट कर रहे थे. लेकिन सलमान खान नहीं चाहते थे कि कैटरीना कैफ इस मूवी में जॉन अब्राहम के साथ काम ना करें क्योंकि जॉन ने कैटरीना को उनकी पहली मूवी से निकाल दिया था.

इस वजह से किया रिप्लेस: जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना को वर्ष 2003 में आई फिल्म साया के लिए सिलेक्ट करना था, लेकिन जॉन ने उन्हे रिजेक्ट कर दिया था. उनका कहना था कि कैटरीना कैफ को हिंदी नहीं आती है. जॉन अब्राहम इस मूवी के लीड हीरो थे. अनुराग बासु इस फिल्म के डायरेक्टर थे. कैटरीना को एक रात के सीन के शूट के लिए बुलाया गया था. यह एक साइलेंट शॉट था और कैटरीना को भूत का किरदार निभाना था. लेकिन दो दिन के शूट के उपरांत उन्हें रिप्लेस कर दिया गया. क्योंकि जॉन को लगता था कि उन्हें हिंदी सही तरीके से बोलने नहीं आ रही.

अजय-काजोल की शादी को हुए 22 वर्ष पुरे, अभिनेता की इस पोस्ट ने फैंस को किया लोटपोट

एक बार फिर दीपिका-रणवीर के लुक ने फैंस को किया दीवाना, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

ख़त्म हुआ इंतजार! बेटे के जन्म के बाद करीना ने किया पहला पोस्ट