गुज्जरवाल गांव मे नहीं मिली अनुमति इस एक्टर को

गुज्जरवाल गांव मे नहीं मिली अनुमति इस एक्टर को

अपने छोटे से गांव को लाइमलाइट मे देखकर गुज्जरवाल गांव के लोग बहुत खुश है। आमिर ने अपनी फिल्म 'दंगल' की शूटिंग लुधि‍याना के इस छोटे से गांव मे की है। अब आमिर के बाद बॉलीवुड के दो बड़े सितारे सलमान खान और अजय देवगन भी अपनी फिल्म की शूटिंग इस गांव मे करने वाले है।  

सलमान खान के क्रू मेंबर्स ने इस गांव की लोकेशन को देखा है। इस गांव मे अभी आमिर की फिल्म की शूटिंग चल रही है। आमिर की फिल्म की शूटिंग पूरी ही होने वाली है। उसके बाद सलमान शायद अपनी फिल्म की शूटिंग इस गांव मे करे। सलमान अपनी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग इस गांव मे करने वाले है। इस गांव के सरपंच जसविंदर सिंह ग्रेवाल ने कहा है कि यह गांव इतना फेमस हो गया है कि अजय देवगन भी अपनी आने वाली फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग यही करेंगे। 

अजय की फिल्म की यूनिट भी इस गांव मे आई थी और लोकेशन विजिट किया और कई फोटोज भी लिये। अभी यहा आमिर की फिल्म की शूटिंग हो रही है इसलिए सलमान को अपनी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग के लिये अनुमति नहीं मिली है। गांव के सरपंच ने कहा कि हमारे गांव मे बॉलीवुड के एक्टर्स आ रहे है इसलिए अब इस गांव मे टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा। 

सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे है। यह फिल्म सुल्तान अली खान के जीवन पर आधारित फिल्म है। आमिर की फिल्म 'दंगल' महावीर सिंह फोगट के जीवन पर बनाई गई है।